राजस्थान के चुरू से बीजेपी सांसद राहुल कस्वां ने कांग्रेस पार्टी का दामन थामा

Font Size

नई दिल्ली : लोकसभा चुनाव की घोषणा से पूर्व राजनीतिक दलों के बीच नेताओं को तोड़ने और जोड़ने की होड़ लगी हुई है . कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे की उपस्थिति में राजस्थान के चुरू से बीजेपी सांसद राहुल कस्वां ने कांग्रेस की सदस्यता ग्रहण की। कांग्रेस अध्यक्ष ने उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण करवाई. एक दिन पूर्व हरियाणा के हिसार से बीजेपी संसद व पूर्व केन्द्रीय मंत्री बिरेन्द्र सिंह के पुत्र ब्रिजेन्द्र सिंह ने भाजपा से तौबा कर कांग्रेस ज्वाइन कर लिया था .

कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने कहा कि ” कांग्रेस पार्टी में शामिल होने पर मैं राहुल कस्वां जी का हार्दिक अभिनंदन करता हूं। मुझे खुशी है कि सामंतवादी लोगों के खिलाफ लड़ने वाले राहुल कस्वां जी ने कांग्रेस पार्टी ज्वाइन की है। अगर ऐसी विचारधारा के लोग कांग्रेस पार्टी से जुड़ते गए तो बीजेपी कहीं की नहीं रहेगी।बीजेपी डराने-धमकाने जैसा काम हमेशा से करती आई है लेकिन हमें राहुल कस्वां जैसे लोगों की जरूरत है।”

इस अवसर पर राहुल कस्वां ने  कहा कि ” लोकसभा क्षेत्र चुरू की जनभावनाओं के अनुरूप आज मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ हूं। इस मौके पर मैं कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे , सोनिया गांधी और राहुल गांधी का धन्यवाद करता हूं। बीजेपी सरकार में लगातार किसानों की आवाज को अनसुना किया जा रहा है। कई और ऐसे मुद्दे हैं, जिन्हें देखते हुए आज कांग्रेस परिवार से जुड़ा हूं। कांग्रेस पार्टी में रहकर मैं जनता के हित में काम करता रहूंगा।”

राजस्थान प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविन्द दोतासरा ने कहा कि  ” आज राजस्थान समेत पूरा देश बीजेपी की गलत नीतियों से परेशान है। बीजेपी सरकार ने एक किसान के बेटे को भी किसानों की आवाज उठाने से रोक दिया। कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को आत्मसात करते हुए और राहुल गांधी से प्रभावित होकर आज राहुल कस्वां ने कांग्रेस का दामन थामा है। राहुल कस्वां ने लगातार जनता के लिए काम किया है। मुझे विश्वास है कि राजस्थान में कांग्रेस और ज्यादा मजबूत होगी।”

You cannot copy content of this page