बादल व अमरिंदर ने पंजाब को लूटा : केजरीवाल 

Font Size

पंजाब : आप नेता एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को बादल परिवार और पंजाब कांग्रेस प्रमुख अमरिंदर सिंह पर जमकर हमला बोला और कई आरोप लगाते कहा कि दोनों ने अपने ‘निहित स्वार्थों’ के लिए राज्य को ‘लूटा’ है।

केजरीवाल ने आज अपनी पार्टी का ‘किसान घोषणापत्र’ जारी किया।  इस अवसर पर उन्होंने कहा कि अकाली और कांग्रेस ने पंजाब के लोगों को केवल लूटा है। उन्होंने आह्वान किया कि लोगों को इन पार्टियों से अलग कर लेना चाहिए, नहीं तो बच्चे हमें कभी माफ नहीं करेंगे।  पंजाब दौरे के आखिरी दिन एक रैली को संबोधित करते हुए उम्मीद जताई कि पंजाब 2017 विधानसभा चुनाव के बाद बदलेगा। उन्होंने कहा कि पंजाब का भविष्य उज्ज्वल है.

उन्होंने कहा कि जिस राज्य के किसान एक समय समृद्ध थे आज आत्महत्या कर रहे हैं । केजरीवाल ने बादल परिवार और अमरिंदर पर पिछले 15 वर्षों में किसानों की जमीनें हड़पने और उन्हें आत्महत्या के लिए बाध्य करने का आरोप लगाया।

केजरीवाल ने कहा, हम बादल और अमरिंदर को सजा दिलवाएंगे । मैंने अब पंजाब में अपना तंबू गाड़ लिया है और बादलों को जेल भेजने के बाद ही छोड़ूंगा। उन्होंने राज्य के मंत्रियों तोता सिंह, आदेश प्रताप सिंह कैरों, बिक्रम सिंह मजीठिया और सुखबीर सिंह बादल का नाम लेते हुए कहा कि पंजाब में सरकार बनाने के बाद हम उनके खिलाफ मामले दर्ज कराएंगे और उन्हें जेल भेजेंगे।

केजरीवाल ने तोता सिंह पर नकली कीटनाशक बेचने का आरोप लगाया जबकि कैरों पर 12000 करोड़ रुपये का आनाज लूटने और मजीठिया पर मादक पदार्थ व्यापार करने का व सुखबीर पर इन सबकी जानकारी होने का आरोप लगाया। उन्होंने वडा किया कि सत्ता में आने पर इन मंत्रियों की जमीन जब्त करेगे और उस पर स्कूल एवं अस्पताल बनाएगे।

You cannot copy content of this page