मनुष्य को शारीरिक व मानसिक रूप से कमजोर कर देता है थैलेसीमिया : राजेश भाटिया

Font Size

थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के स्वस्थ्य एवं दीर्घायु की कामना हेतु हनुमान चालीसा पाठ आयोजित

फरीदाबाद। थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों के स्वस्थ्य जीवन एवं दीर्घायु की कामना के उद्देश्य से सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर एक नंबर में भजन व हनुमान चालीसा पाठ का भव्य आयोजन किया। इस धार्मिक आयोजन में लोगों ने बढ़चढक़र हिस्सा लिया और परमपिता परमात्मा का गुणगान किया। कार्यक्रम में प्रसिद्ध भजन गायक नरेंद्र चंचल के भजनों को दिव्य चैनल के सुप्रसिद्ध गायक सुनील ध्यानी व मंजीत ध्यानी ने गा कर समां बांधा और उपस्थितजनों को मंत्र मुगध कर दिया व हनुमान चालीसा पाठ एवं हनुमान भजनो द्वारा कार्यक्रम की शोभा को चार चांद लगा दिए।

इससे पूर्व मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया ने कार्यक्रम में आए हुए सभी अतिथिगणों का फूल मालाओं से स्वागत कर उन्हें नववर्ष की शुभकामनाएं दी। श्री भाटिया ने कहा कि संसार में सुख-दुख एक सिक्के के दो पहलू है, सुख के बाद दुख आता है और दुख के बाद सुख आता है, लेकिन थैलेसीमिया एक ऐसी बीमारी है, जो मनुष्य को न केवल शारीरिक बल्कि मानसिक रूप से भी कमजोर कर देती है, छोटे-छोटे बच्चे इस बीमारी से जूझ रहे है, ऐसे बच्चों का उत्साहवर्धन करने और उनके स्वस्थ्य जीवन की कामना करने के उद्देश्य से यह भक्तिमय कार्यक्रम आयोजित किया है।

मनुष्य को शारीरिक व मानसिक रूप से कमजोर कर देता है थैलेसीमिया : राजेश भाटिया 2

अंत में मंदिर के प्रधान राजेश भाटिया ने कहा कि, सिद्धपीठ श्री हनुमान मंदिर ऐसे बच्चों के साथ है और उनकी दीर्घायु की कामना करता है।

भाटिया ने कार्यक्रम में आए हुए सभी गणमान्य लोगों से थैलेसीमिया ग्रस्त बच्चों की मदद के लिए आह्वान करते हुए कहा कि ऐसे बच्चों की मदद करके हम पुण्य कमा सकते है इसलिए सभी को इनकी मदद के लिए आगे आना चाहिए। इस अवसर पर रविंद्र दुडेजा, जे के भाटिया, संजीव ग्रोवर, लोचन भाटिया, राकेश भाटिया, बी दास बत्तरा, अमित नरूला, गगन अरोड़ा, आशु अरोड़ा, गौरव गुलाटी, भरत कपूर, विपिन भाटिया, संदीप भाटिया, अनुज नागपाल, प्रेम बब्बर, पंकज अरोड़ा (पन्की) अजय शर्मा, रविंद्र गुलाटी, सचिन भाटिया, सतीश बांगा शामिल रहे।

You cannot copy content of this page