मौसम सहरावत ने दिल्ली ओलंपिक संघ का उपाध्यक्ष बनने पर अभय चौटाला का जताया आभार

Font Size

  • पालम विहार निवासी सहरावत ने फेडरेशन के अध्यक्ष का किया धन्यवाद
  • दिल्ली सरकार में हैं ओबीसी कमीशन के सलाहकार व वाईस प्रेसिडेंट , दिल्ली बॉक्सिंग एसोसिएशन के पद पर हैं

गुरुग्राम । पालम विहार के रहने वाले मौसम सहरावत को दिल्ली बॉक्सिंग फ़ेडरेशन के चेयरमैन की ओर से ओलंपिक संघ का उपाध्यक्ष चुना गया है। इसकी जिमेदारी मिलने के बाद उन्होंने फेडरेशन के अध्यक्ष कुलदीप वत्स और अभय चौटाला का धन्यवाद दिया है। नवंबर माह के अंत में संगठन के अध्यक्ष की ओर से यह जिम्मेदारी दी गई है। उनकी ओर से जारी एक विज्ञप्ति में कहा है संगठन की जिम्मेदारी को निभाने के साथ उसे और मजबूत बनाऐंगे।

मौसम सहरावत ने दिल्ली ओलंपिक संघ का उपाध्यक्ष बनने पर अभय चौटाला का जताया आभार 2


वह 2010 से दिल्ली बाक्सिंग एसोसिएशन के सदस्य हैं। वर्ष 2014 से 2017 तक दिल्ली राज्य बाक्सिंग चैंपियनशिप के आयोजन में सफलता पूर्वक भूमिका निभाई थी। मौसम सेहरावत आस्ट्रेलिया एडिथ कोवान विश्वविद्यालय से हास्पिटलिटी व ह्यूमन रिसोर्चेज मैनेजमेंट में स्नातक हैं। यह देश की पहली कार रेसर सारिका सहरावत के भाई हैं। उनके समाजिक कार्यों को देखते हुए दिल्ली सरकार ने उन्हें ओबीसी कमीशन का सलाहकार पहले से ही नियुक्त किया है।

मौसम सेहरावत के पिता राम नरायन सहरावत नांगल देवत गांव के सरपंच और महरौली ब्लॉक समिति के चेयरमैन थे। यह मूल रूप से नांगल देवत गांव से हैं। जो अब बसंत कुंज में बदल गया है। अब वह गुरुग्राम के पालम विहार में परिवार के साथ रहते हैं।

You cannot copy content of this page