राष्ट्रीय सेवा भारती व केयर 2 लाइफ फाउंडेशन ने चिकित्सा उपकरणों का किया वितरण

Font Size

– अलग-अलग दस पंचायतों के साथ चिकित्सकों को ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व आक्सी मीटर बांटा

गुरुग्राम। राष्ट्रीय सेवा भारती ͕ के हरियाणा सेवा भारती केयर 2 लाइफ वेलफेयर फाउंडेशन के संयुक्त तत्वावधान में शनिवार की शाम को प्रेस्टन इस्टेट डीएलएफ फेज पांच के क्लब में चिकित्सा उपकरणों के वितरण का एक कार्यक्रम का आयोजन हुआ। इस दौरान संस्था की ओर से अलग-अलग दस पंचायतों के सरपंच और कई चिकित्सकों को उनकी आवश्यकता को देखते हुए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर व ऑक्सी मीटर का नि:शुल्क वितरण किया गया।

इसका उद्देश्य समाज में वंचित व अभाव ग्रस्त लोगों की सहायता की जा सके। इस दौरान राष्ट्रीय सेवा भारती के उपाध्यक्ष श्रवण कुमार, कोषाध्यक्ष अनिल महेश्वरी ने लोगों को राष्टीय सेवा भारती की ओर सेे आम लोगों के लिए की जाने वाली पहल की जानकारी दी। कार्यक्रम के दौरान केयर 2 लाइफ वेलफेयर फाउंडेशन की निदेशक शालनी जैन ने बताया कि कोरोना काल के दौरान उन्होंने लोगों को बहुत करीब से देखा है।

उनकी संस्था चाहती है कि समाज का कोई ऐसा वर्ग न बचे जिनको इस तरह की सुविधाओं से वंचित रहना पड़े। इसी क्रम में संस्था ने ऐसी पंचायतों का चयन किया है। जहां पर इसकी आवश्यकता है। उनका कहना था कि हमारी सरकार की ओर से भी पहले की तुलना में बहुत बेहतर प्रयास किया जा चुका है। संस्था आगे भी जरुरतमंद लोगों के हितों की सहायता को लेकर संकल्पकृत है। कार्यक्रम के दौरान राष्ट्रीय सेवा भारती और इनरव्हील क्लब की ओर से आए पदाधिकारियों का स्वागत और धन्यवाद भी किया गया।

You cannot copy content of this page