अरविंद केजरीवाल जेल जाने के भय से घबराए हुए कह रहे हैं कि मुझे बचा लो संजय : भाजपा

Font Size

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी ने आज आम आदमी पार्टी के संयोजक व दिल्ली के सीएम पर जमकर तंज कसा.  पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गौरव भाटिया ने आज भाजपा मुख्यालय में आयोजित प्रेसवार्ता में कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने कल एक प्रेस वार्ता की। संजय सिंह ने जो बातें कहीं उससे प्रतीत हुआ कि अरविंद केजरीवाल घबराए हुए कह रहे हैं कि मुझे बचा लो संजय, मुझे जेल नहीं जाना है। उन्होंने कहा कि अच्छा है संजय सिंह वकील नहीं हैं क्योंकि वे जिसका बचाव करने आये थे उसी का केस खराब कर रहे थे .

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि 26 फरवरी, 2023 को मनीष सिसोदिया गिरफ्तार होते हैं और दो दिन में ही सर्वोच्च न्यायालय पहुंच जाते हैं। सर्वोच्च न्यायालय जाकर वह कहते हैं कि ये सारे आरोप राजनीतिक द्वेष के कारण लगाए गए हैं, इन्हें निरस्त कीजिए, लेकिन सर्वोच्च न्यायालय ने कहा कि नहीं हम नहीं करेंगे। मनीष सिसोदिया पर लगे आरोप आज भी खड़े हैं। चार्जशीट दायर हो चुकी हैं तो ये आरोप तथा​कथित और मनगढ़ंत कैसे हुआ। उन्होंने कहा कि संजय सिंह ने अपनी प्रेस वार्ता में बताया कि ईडी का conviction rate 0.5 % है, जबकि सच ये है कि ईडी का conviction rate 90% से ऊपर है।

गौरव भाटिया ने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री ने कहा है कि भ्रष्टाचार क्विट इंडिया. भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई हो रही है. पूरा देश देख रहा है कि इंडिया में ईमानदार सरकार है और इसी से घमंडियां परेशान है. अगर एनडीए ईमानदार है तो घमंडियां दागदर है और अराजक अपराध पार्टी पापी आप जो कि कट्टर ईमानदार का सर्टिफिकेट बांटती थी आज उनकी हालत यह हो गई है कि वह घबराए हुए हैं.

भाजपा नेता ने कहा कि जो शराब घोटाले के किंगपिन है वह भी कहीं जेल की सलाखों के पीछे ना हो.  किंगपिन का मतलब पापी अरविंद केजरीवाल है. संजय सिंह जी ने जो बातें कहीं तो ऐसा प्रतीत हुआ कि अरविंद केजरीवाल जी घबराए हुए कह रहे हैं मुझे बचा लो संजय मुझे जेल नहीं जाना है .

 

उन्होंने  यह कहते हुए आरोप लगाया कि मनीष सिसोदिया जिनको कट्टर ईमानदार बताते थे वह कट्टर बेईमान निकले. 6 महीने हो गए,  कट्टर बेईमान पापी मनीष सिसोदिया जो उपमुख्यमंत्री थे उनको बेल नहीं मिली .  एक प्रकरण सामने आया जिसमें कुछ लोग और एक ई डी के अधिकारी भी थे.  वह भूल गए कि उनकी जिम्मेदारी क्या है ? उनका कर्तव्य क्या है ? और गलत कृत्य  कर रहे थे.  रिश्वत दी जा रही थी एक आरोपी द्वारा .

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि संजय सिंह बाहर निकले . उन्होंने कहा तथाकथित, मनगढ़ंत, काल्पनिक घोटाला .  उन्होंने सवाल किया कि  26 फरवरी 2023 को मनीष सिसोदिया गिरफ्तार होते हैं. दो दिन में सर्वोच्च न्यायालय पहुंच जाते हैं. वह कहते हैं यह सारे जितने चार्ज है यह राजनीतिक द्वेष से लगाए गए इनको निरस्त करिए.  सर्वोच्च न्यायालय कहता है नहीं हम नहीं करेंगे. यह 28 फरवरी 2023 का ऑर्डर है. दिल्ली उच्च न्यायालय ने मनीष सिसोदिया को शराब घोटाले में बेल नहीं दी और सर्वोच्च न्यायालय में भी बेल अभी लंबित है.

You cannot copy content of this page