केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने नूह हिंसा में घायल पुलिसकर्मियों व युवाओं का हाल जाना

Font Size

गुरुग्राम, 11 अगस्त। 31 जुलाई को नूह जिला में हुई हिंसा के दौरान पुलिस कर्मी घायल हो गए थे। जिनका शहर के मेदांता अस्पताल में इलाज चल रहा है। केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह शुक्रवार की सुबह इन पुलिसकर्मियों का हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे। राव इंद्रजीत सिंह ने अस्पताल का दौरा कर वहां इलाज के लिए भर्ती पुलिसकर्मियों से मुलाकात की और उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। इस दौरान उन्होंने डॉक्टरों से भी बातचीत की और घायल पुलिसकर्मियों की स्थिति के बारे में जानकारी हासिल की।

केंद्रीय राज्यमंत्री राव इंद्रजीत सिंह ने नूह हिंसा में घायल पुलिसकर्मियों व युवाओं का हाल जाना 2

उल्लेखनीय है कि 31 जुलाई को नूह में हुई हिंसा के दौरान उपद्रवियों पर काबू करने के लिए गुरुग्राम जिला से पुलिस बल डिप्लॉय किया गया था। जिसमें कई पुलिसकर्मियों को घायल अवस्था में अस्पताल में दाखिल करवाया गया था। जिनमे से दो पुलिसकर्मियों को छोड़कर बाकी को छुट्टी दे दी गयी है।

 

केंद्रीय मंत्री ने आज अपने गुरुग्राम दौरे के दौरान सोहना खंड के गांव लाखुवास में नूह हिंसा में घायल हुए युवाओं व उनके परिजनों से मुलाकात उनके स्वास्थ्य की जानकारी ली। राव इंद्रजीत सिंह ने परिजनों को आश्वस्त किया कि दोषियों को बख्शा नही जाएगा। वहीँ सरकार के स्तर पर पीड़ित की जो भी संभव मदद होगी की जाएगी।

इस अवसर पर गुरुग्राम के एसडीएम रविंद्र यादव, एसीपी ईस्ट डॉ कविता, जिला समाज कल्याण अधिकारी जितेंद्र ढिल्लों सहित मेदांता प्रबंधन से कृष्ण लाल सहगल व पुलिसकर्मियों का इलाज कर रहे चिकित्सकों की टीम उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page