संजीव गर्ग का विधायक तेजपाल तंवर ने भी किया समर्थन : कहा सीएम से करेगें से शिफारिश

Font Size

पुन्हाना मार्कीट कमेटी के चेयरमैन के लिये चल रही है भागदौड

यूनुस अलवी 
 
मेवात:    पुन्हाना मार्कीट कमेटी के चेयरमैन के लिये चल रही भागदौड में सोहना से भाजपा विधायक तेजपाल तंवर ने भी संजीव गर्ग को अपना पूरा सहयोग देने की बात कही है। वहीं विधायक तंवर ने पुन्हाना मार्कीट कमेठी के चेयरमैन पद के लिये आरएसएस नेता एंव पुन्हाना अनाज मंडी के प्रधान संजीव गर्ग शिकरईया को भरोसा दिलाया कि वह उनकी शिफारिश मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर से करेगें और संजीव को पुन्हाना मार्कीट कमेठी के चेयरमैन कि कुर्सी पर बेठाने का काम करेगें।
 
तवंर का कहना है कि लाला राम का खानदान हमेशा ही पार्टी और संघ का वफादार रहा है। इससे पहले संजीव को पुन्हाना मार्कीट कमेठी का चेयरमैन बनाने कि शिफारिश पुन्हाना से विधायक रहीश खान, व्यापार मंडल पुन्हाना और अनाज मंडी पुन्हाना के सैंकडो प्रमुख लोग मुख्यमंत्री से शिफारिश कर चुके हैं। आप को बता दें कि काफी समय से प्रदेश में मार्कीट कमेठी के चेयरमैन कि नियुक्तियां नहीं गई है। इस बार भाजपा सरकार मार्कीट कमेठी के चेयरमैन नियुक्त करने जा रही है।
 
इसी वजह से आरएसएस और भाजपा से जुडे कार्यकर्ता और नेता चेयरमैन कि कुर्सी की दौड में लग गये हैं। फिलहाल पुन्हाना मार्कीट कमेठी के चेयरमैन पद के लिये पुन्हाना अनाजमंडी के प्रधान संजीव गर्ग, कस्बा पिनवगां निवासी मनीष कुमार और जसवंत गोयल खुले तौर पर दौड में हैं। सभी नेता अपनी-अपनी गोटी बेठाने के लिये नेताओं के दरवाजे खटखटा रहे हैं।
 
संजीव गर्ग, नवीन मंंगला, सोनू बिछोरिया, नरेंद्र पलवल, रमेश लहरवाडिया का कहना है कि संजीव गर्ग की तीन पीडी से संघ के वफादार हैं। उनके दादा ने संघ की पुन्हाना में वर्ष 1953 से शुरूआत कि थी, तभी से उनके पिता, वह और उनके परिवार के लोग संघ और भाजपा से जुडे हुऐ हैं। उनका कहना है कि उन्होने हमेशा पार्टी या समर्पित उम्मीदवार का समर्थन किया है। बहुत से ऐसे लोग हैं जिन्होने पार्टी से हटकर अपने मुफाद के लिये का किये हैं।
 
इस मौके पर उनके साथ संजीव गर्ग, नवीन मंंगला, सोनू बिछोरिया, नरेंद्र पलवल, रमेश लहरवाडिया, आमीन दल्लाबास, नजमू दल्लास, खुरशीद, हक्कू और शब्बीर सहित काफी प्रमुख लोग मौजूद थे।
संजीव गर्ग का विधायक तेजपाल तंवर ने भी किया समर्थन : कहा सीएम से करेगें से शिफारिश 2

You cannot copy content of this page