सीएम के स्पेशल ऑफिसर पंकज नैन ने राहगीरी की तैयारियों का लिया जायजा

Font Size


– गुरूग्राम के सेक्टर 79 में 21 मई की सुबह होगा राहगीरी इवेंट, सीएम मनोहर लाल होंगे चीफ गेस्ट

-राहगीरी में गतका होगा आकर्षण का केंद्र, वॉक-साइक्लिंग-रन को सीएम दिखाएंगे हरी झंडी, हरियाली को प्रोत्साहन के लिए भागीदारों को मिलेंगे निःशुल्क पौधे

गुरुग्राम, 19 मई। मुख्यमंत्री के स्पेशल ऑफिसर (कम्युनिटी पुलिसिंग एवं ऑउटरीच) पंकज नैन ने गुरूग्राम में होने वाले राहगीरी इवेंट के आयोजन स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। उन्होंने शुक्रवार की शाम सेक्टर 79 में तैयारियों का निरीक्षण करते हुए संबंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए। राहगीरी इवेंट में हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि होंगे।
स्पेशल ऑफिसर ने कहा कि राहगीरी इवेंट में प्रदेश के राष्ट्रीय व अंतरराष्ट्रीय स्तर पर प्रदर्शन कर चुके खिलाड़ी भी भागीदारी करेंगे। राहगीरी के दौरान कुश्ती, कबड्डी व बॉक्सिंग आदि खेलों के लाइव डेमो भी होंगे। साथ ही


हरियाणावी सिंगर एमडी के जोशीले गीतों के साथ राहगीरी में सांस्कृतिक मंच भी सजेगा। इस दौरान लोगों के मनोरंजन के लिए सांस्कृतिक कार्यक्रम भी आयोजित किए जाएंगे। राहगिरी कार्यक्रम में योगा, पेंटिंग प्रतियोगिता, जुम्बा तथा साईकिलिंग के अलावा अन्य गतिविधियां आयोजित करवाई जाएंगी। इस दौरान गतका का प्रदर्शन किया जाएगा। राहगीरी इवेंट के प्रमुख आकर्षण वॉक-साइक्लिंग-रन के लिए अब तक दो हजार से अधिक लोगों ने रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं।


राहगीरी में करीबी दो हजार से अधिक स्कूली बच्चों सहित आसपास की आरडब्ल्यूए व ग्रामीणों की भी भागीदारी रहेगी। इस भव्य आयोजन में करीब 30 से अधिक तरह की गतिविधियों का आयोजन किया जा रहा है।


उन्होंने बताया कि राहगीरी इवेंट को लेकर दो मंच बनाए गए है। इस बार राहगीरी में गतके की प्रस्तुति भी होगी। इसके लिए एक दल को आमंत्रित किया गया है। उन्होंने आयोजन स्थल पर यातायात प्रबंधन, स्वच्छता, रिफ्रेशमेंट, इवेंट की लिस्टिंग को लेकर भी आवश्यक दिशा निर्देश दिए।


इस अवसर पर एडीसी हितेश कुमार मीणा, डीसीपी मानेसर मनबीर सिंह, चीफ प्रोटोकॉल ऑफिसर वत्सल वशिष्ट, एसडीएम गुरुग्राम रविन्द्र यादव, सीटीएम दर्शन यादव, जिला खेल अधिकारी संधू बाला, एईओ जगदीश अहलावत, राहगीरी फाउंडेशन की प्रतिनिधि सारिका पांडा सहित जिला प्रशासन के अन्य अधिकारी व आसपास के गांवो के सरपंच व आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि भी मौजूद रहे।

You cannot copy content of this page