मंडल रोजगार कार्यालय ने जिला के विभिन्न राजकीय विद्यालयों में व्यावसायिक मार्गदर्शन सप्ताह शुरू

Font Size

– स्कूली विद्यार्थियों को 10 फरवरी तक स्वयं रोजगार व मेडिकल क्षेत्र में नौकरी व प्रशिक्षण के बारे में दी जाएगी जानकारी

गुरूग्राम, 06 फरवरी। मंडल रोजगार कार्यालय गुरुग्राम द्वारा सोमवार 6 फरवरी से जिला के विभिन्न राजकीय विद्यालयों में व्यावसायिक मार्गदर्शन सप्ताह की शुरुआत की गई है। 10 फरवरी तक चलने वाले इस मार्गदर्शन सप्ताह में कैरियर विशेषज्ञों द्वारा विद्यार्थियो के बेहतर भविष्य के लिए उनका मार्गदर्शन किया जाएगा ।

इस बारे में जानकारी देते हुए मंडल रोजगार अधिकारी ने बताया कि व्यावसायिक मार्गदर्शन सप्ताह में शैक्षणिक क्षेत्र में प्रख्यात विशेषज्ञों द्वारा स्वयं रोजगार व मेडिकल क्षेत्र में नौकरी व प्रशिक्षण के बारे में मार्गदर्शन दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आज से शुरू हुए इस कार्यक्रम के तहत राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय सुखराली व चकरपुर में उपरोक्त विषयों के संबंध में मार्गदर्शन दिया गया।

इसी क्रम में 7 फरवरी को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय डूंडाहेड़ा व कार्टरपुरी, 8 फरवरी को राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भीम नगर व अर्जुन नगर, 9 फरवरी को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय शिकोहपुर व मानेसर में स्वयं रोजगार सहित 10 फरवरी को राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय भीमगढ़ खेड़ी व दौलताबाद में मेडिकल क्षेत्र में कैरियर के लिए विभिन्न क्षेत्र के विशेषज्ञों द्वारा विद्यार्थियों का मार्गदर्शन किया जाएगा।

You cannot copy content of this page