कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में गुरुग्राम विश्वविद्यालय के छात्रों को मिली नौकरी, विभिन्न कंपनियों में हुआ चयन

Font Size

-गुरुग्राम विश्वविद्यालय में रोजगारपरक व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ साथ विद्यार्थियों को नौकरी दिलाने पर फोकस किया जा रहा है : प्रो. दिनेश कुमार, कुलपति

गुरुग्राम, 06 फरवरी। गुरुग्राम विश्वविद्यालय के इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी विभाग के ट्रेनिंग एंड प्लेसमेंट सेल की ओर से आयोजित कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव में बीटेक इन आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस के 6 विद्यार्थियों का चयन विभिन्न कंपनियों में हुआ है। इस अवसर पर इंजीनियरिंग विभाग के प्लेसमेंट समन्वयक ने बताया कि सभी कंपनियों द्वारा विद्यार्थियों का चयन 3 राउंड में हुए साक्षात्कार के आधार पर किया गया ।

छात्रों ने पूरे आत्मविश्वास के साथ इस प्रक्रिया में भाग लिया, परिणामस्वरूप विवि. के 6 छात्रों का चयन किया गया । इनमें विकास का ईको-मेल में,प्रतीक का योमा टेक्नोलॉजीज में ,प्रकृति का कॉन्सैट ओराही में तथा योगेश का एलपी इंटीग्रेटेड सर्विसेज प्राइवेट लिमिटेड में ,उज्जवल का आल फ्रेंड्स स्टूडियो में सचिन यादव का सीओजी डिजिटल में प्लेसमेंट हुआ है । सभी छात्रों को 4.5 से 6 लाख सालाना पैकेज प्राप्त होगा । इस अवसर पर गुरुग्राम विवि. के कुलपति प्रो. दिनेश कुमार ने चयनित छात्र छात्राओं को उज्जवल भविष्य के लिए शुभकामना दी।

इस अवसर पर कुलपति ने कहा कि गुरुग्राम विश्वविद्यालय में रोजगारपरक व गुणवत्तापूर्ण शिक्षा के साथ साथ विद्यार्थियों को नौकरी दिलाने पर फोकस किया जा रहा है।गुरुग्राम विश्वविद्यालय में कंपनियों को कैंपस प्लेंसमेंट के दौरान रोजगारपरक व बाजार की मांग के अनुरूप जानकारी वाले छात्र-छात्राएं आसानी से मिल रहे हैं। यही कारण है कि गुरुग्राम विश्वविद्यालय राष्ट्रीय व अन्तराष्ट्रीय कंपनियों के बीच कैंपस प्लेसमेंट के लिए पसंद बनता जा रहा है। इस अवसर पर उपस्थित इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलॉजी के चेयरमैन डॉ. अशोक खन्ना ने भी चयनित छात्र छात्राओं को शुभकामनाएं दी।

You cannot copy content of this page