गृह मंत्री अनिल विज बोले : भूपेंद्र सिंह हुड्डा को है छपास रोग

Font Size

गृह मंत्री अनिल विज ने आज फिर कांग्रेस के नेता और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर किया पलटवार

विज का हुड्डा पर तंज,”हुड्डा जी रोज नित्य नए डायलॉग छांट करके लाते हैं क्योंकि इनको छपास का रोग है” – गृह मंत्री अनिल विज

‘केंद्र और राज्य सरकार हरियाणा के विकास के लिए लगातार काम कर रही है’ – अनिल विज

चंडीगढ, 15 जनवरी – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने आज फिर कांग्रेस के नेता और नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर पलटवार करते हुए कहा कि ‘केंद्र और राज्य सरकार हरियाणा के विकास के लिए लगातार काम कर रही है’। श्री विज ने हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि “हुड्डा जी रोज नित्य नए डायलॉग छांट करके लाते हैं क्योंकि इनको छपास का रोग है। यह चाहते हैं कि मैं रोज छपना चाहिए, इसलिए ये इस तरह की बातें करते हैं”।

गृह मंत्री अनिल विज बोले : भूपेंद्र सिंह हुड्डा को है छपास रोग 2

गृह मंत्री ने यह बात आज पत्रकारों द्वारा, भूपेंद्र सिंह हुड्डा के आरोप बयान कि हरियाणा में डबल इंजन की नहीं बल्कि दोमुही सरकार है, के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में कही।

गृहमंत्री ने कहा कि “डबल इंजन की सरकार तो हम इसलिए कहते हैं क्योंकि केंद्र में भी हमारी सरकार है और प्रदेश में भी हमारी सरकार है तथा दोनों सरकारें मिलकर हरियाणा के विकास के लिए काम कर रही है”।

खेल मंत्री संदीप सिंह मामला, चंडीगढ़ पुलिस अपने तरीके से बिल्कुल निष्पक्षता के साथ जांच कर रही है जब रिजल्ट आएगा उसके मुताबिक कार्रवाई हो जाएगी – विज

कांग्रेस की नेता कुमारी शैलजा और इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला के खेल मंत्री संदीप सिंह के इस्तीफे को लेकर दिए बयान पर पलटवार करते हुए श्री विज ने कहा कि “यह जो नेता है इनको वास्तविक जानकारी कोई होती नहीं है”। उन्होंने कहा कि “इस मामले की जांच हरियाणा पुलिस नहीं कर रही बल्कि चंडीगढ़ पुलिस कर रही है। जो वाक्य हुआ था उसकी जूरिसडिक्शन चंडीगढ़ थी, यह बेमतलब आरोप लगाए जाते हैं”। उन्होंने कहा कि “चंडीगढ़ पुलिस अपने तरीके से बिल्कुल निष्पक्षता के साथ जांच कर रही है जब रिजल्ट आएगा उसके मुताबिक कार्रवाई हो जाएगी”।

खेल मंत्री संदीप सिंह को पद से हटाने के लिए खांपे पंचायत कर रही हैं और हरियाणा बंद करने की बात की जा रही है, इस संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि जांच चल रही है और जांच होने तक इंतजार करना चाहिए।

“सुरजेवाला तो हारा हुआ बंदा है और ये कर्नाटक में जाकर क्या कर लेंगे और अब ये यात्रा की नौटंकी कर रहे हैं” – विज

राहुल गांधी की यात्रा की तर्ज पर रणदीप सिंह सुरजेवाला की कर्नाटक में की जाने वाली यात्रा के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि “ना तो किसी ने राहुल गांधी की यात्रा को देखा और सुरजेवाला तो हारा हुआ बंदा है, यह हरियाणा से हार के गए है और ये कर्नाटक में जाकर क्या कर लेंगे”। उन्होंने कहा कि”अब इन्होंने टाइम पास करना इनके पास और कुछ तो नहीं है और अब यह यात्रा की नौटंकी कर रहे हैं”।

“केंद्रीय एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे देश में जबरदस्त अभियान चलाया हुआ है” – विज

पश्चिम बंगाल में एक विधायक के घर में 11 करोड़ रुपए की राशि मिलने के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि केंद्रीय एजेंसियों ने भ्रष्टाचार के खिलाफ पूरे देश में जबरदस्त अभियान चलाया हुआ है और उसी के तहत यह कार्रवाई हो रही है। सीबीआई द्वारा की गई रेड के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में श्री विज ने कहा कि सीबीआई जांच कर रही है और अपनी जांच में उनको जहां भी जाना पड़ेगा जिसको भी पूछना पड़ेगा, वह पूछेंगे।

Suvash Chandra Choudhary

Editor-in-Chief

%d bloggers like this: