एंबुलेंस धोखाधड़ी मामले में मुख्तार अंसारी और 12 अन्य पर चार्जशीट फाइल

Font Size

Mukhtar Ansari ambulance case

Mukhtar Ansari ambulance caseउत्तर प्रदेश : पुलिस ने उत्तर प्रदेश के पूर्व विधायक मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari ambulance case) सहित 13 लोगों के खिलाफ 2021 में उन्हें पंजाब की एक अदालत में ले जाने के लिए इस्तेमाल की गई एम्बुलेंस के पंजीकरण में कथित धोखाधड़ी के मामले में चार्जशीट दायर की है.

मामले के जांच अधिकारी इंस्पेक्टर पंकज कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि विशेष अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश (गैंगस्टर कोर्ट) अमित सिंह की अदालत में बुधवार शाम को आरोप पत्र दाखिल किया गया.

मामले की अगली सुनवाई 19 जनवरी को होगी।

पंजाब में अपने जेल समय के दौरान, श्री अंसारी को 31 मार्च, 2021 को बाराबंकी में पंजीकृत एक एम्बुलेंस में रोपड़ जेल से मोहाली अदालत ले जाया गया था। श्री सिंह ने कहा कि एंबुलेंस के पंजीकरण के लिए इस्तेमाल किए गए दस्तावेजों के फर्जी होने का पता चलने के बाद उस साल 2 अप्रैल को बाराबंकी में एक मामला दर्ज किया गया था।

श्री सिंह ने कहा कि पिछले साल मार्च में मुख्तार अंसारी सहित 13 लोगों के खिलाफ गैंगस्टर का मामला दर्ज किया गया था।

अंसारी के अलावा अलका राय, शेषनाथ राय, राजनाथ यादव, आनंद यादव, सुहैब मुजाहिद, सलीम, मोहम्मद जाफरी उर्फ शाहिद, सुरेंद्र शर्मा, मोहम्मद शाहिद, फिरोज कुरैशी, अफरोज खान उर्फ चुन्नू और जफर उर्फ चंदा को इस मामले में आरोपी बनाया गया था. , उसने बोला

Mukhtar Ansari ambulance case Mukhtar Ansari ambulance case Mukhtar Ansari ambulance case

%d bloggers like this: