‘ससुराल सिमर का’ फेम टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने फांसी लगा ली

Font Size

इंदौर : खबर है कि ‘ससुराल सिमर का’ और ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में अपनी भूमिकाओं के लिए प्रसिद्ध हुई 26 वर्षीय टीवी अभिनेत्री वैशाली टक्कर ने मध्य प्रदेश के इंदौर में अपने घर आत्महत्या कर ली. स्थानीय पुलिस की तरफ से आशंका जताई गई है कि अभिनेत्री ने आत्महत्या की है. उनके घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है.

जानकारी के अनुसार वैशाली टक्कर अपने पिता और भाई के साथ इंदौर में रहती थीं. वैशाली टक्कर ने 2015 में शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से एक्टिंग में कदम रखा था. उन्हें हाल ही में ‘रक्षाबंधन’ फिल्म में भी देखा गया था. इसमें उन्होंने बिग बॉस फेम निशांत मलकानी के साथ भी  अभिनय किया था.

 

 

उल्लेखनीय है कि वैशाली टक्कर मूल रूप से उज्जैन के महिदपुर की रहने वाली थी. टीवी धारावाहिकों में अभिनय के साथ-साथ वह रियलिटी शो बिग बॉस में भी प्रतिभागी रह चुकी थी. वो पिछले एक साल से इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र के साई बाग कॉलोनी में रहती थी. वैशाली टक्कर के पिता का अपना व्यवसाय था और उनके छोटे भाई भी व्यवसाय से ही जुड़े हैं. रविवार सुबह जब  वैशाली टक्कर अपने कमरे से बाहर नहीं आई तो उसके पिता उसके कमरे में गए जहां उसे फंदे से लटका पाया गया.

You cannot copy content of this page