कांग्रेस पार्टी बोली : गुजरात में 22 पेपर लीक और बीजेपी गौरव यात्रा में व्यस्त

Font Size

नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी ने एक बार फिर गुजरात में पेपर लीक का मामला उठाया और भाजपा पर प्रहार किया. पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता पवन खेरा ने कहा कि  एक तरफ BJP गुजरात में गौरव यात्रा निकाल रही है तो दूसरी तरफ वहां पेपर लीक के 22 मामले देखे जा चुके हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार गुजरात के नौजवानों का भविष्य तबाह कर रही है।

पवन खेरा ने आज कांग्रेस मुख्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा कि गुजरात में लगातार हो रहे पेपर लीक जैसे गंभीर मामले के प्रति   भाजपाई खामोशी  वहाँ की सरकार का नौजवानों के प्रति उपेक्षित व्यवहार का का पर्दाफ़ाश करती है. उन्होंने कहा कि गुजरात में पेपर लीक के 22 मामले आ चुके हैं और BJP सरकार गौरव यात्रा निकाल रही है।

कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेरा ने सवाल किया कि यह किस बात की ‘गौरव यात्रा’ है? आखिर क्या कारण है कि जहां-जहां BJP की सरकारे हैं वहां एक के बाद एक पेपर लीक हो रहे हैं?  क्या नौजवानों को भाजपा सरकार गंभीरता से नहीं लेती?

उन्होंने कहा कि आज गुजरात में कॉलेजों व सरकारी नौकरियों सहित स्कूलों के भी पेपर लीक हो रहे हैं और परीक्षाएं टल रही है। गुजरात में 27 साल से BJP की सरकार है, क्या अब भी वे पेपर लीक का जिम्मेदार किसी और को ठहराएंगे ? उन्होंने कहा कि 27 सालों से गुजरात में कांग्रेस शासन में नहीं है. 12 वर्ष तक स्वयं नरेंद्र मोदी वहाँ के सीएम रहे जबकि उनके बाद अब तक कई मुख्यमंत्री बदल चुके हैं. उनका कहना था कि आन्नादी बेन पटेल, विजय रुपानी और भूपेन्द्र पटेल के कार्यकाल में भी यह सिलसिला चलता रहा है.

पवन खेरा ने कहा कि अभी हाल ही में स्कूल के पेपर लीक हुए जबकि 13 अक्टूबर को सौराष्ट्र यूनिवर्सिटी में बी बी ए के होने वाले पेपर के भी प्रश्नपत्र लीक हुए. उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा सरकार युवाओं के भविष्य पर कुठाराघात कर रही है .

You cannot copy content of this page