गुरुग्राम गांव का बेटा ईशान कटारिया ने यूथ मेन्स बॉक्सिंग टूर्नामेंट में कांस्य पदक जीतकर रोशन किया हरियाणा व देश का नाम

Font Size

मेडल लेकर घर आने पर गुरुग्राम गांव के नागरिकों ने सम्मानित कर किया उत्साहवर्धन

गुरुग्राम : गुरुग्राम गांव का बेटा ईशान कटारिया ने यूथ मेन्स बॉक्सिंग टूर्नामेंट में कांस्य पदक जीतकर गुरुग्राम और हरियाणा सहित पूरे देश का नाम दुनिया में रोशन किया है। गुरुग्राम गांव के 8 बिस्वा निवासी समाजसेवी विजय कटारिया के पुत्र ईशान कटारिया ने इंटरनेशनल बॉक्सिंग टूर्नामेंट सबोटिका सर्बिया में यूथ मेन्स बॉक्सिंग टूर्नामेंट में बेहतर प्रदर्शन करते हुए कांस्य पदक जीता है। पदक जीतकर ईशान के गुरुग्राम गांव वापसी पर गुरुग्राम गांववासियों ने बेटे का अभूतपूर्व स्वागत किया।

गुरुग्राम गांव के वरिष्ठ नागरिकों ने ईशान का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि गांव का बेटा ईशान बॉक्सिंग जगत में हमेशा अपना नाम रोशन करता रहे, यही मां शीतला से प्रार्थना है। गुरुग्राम सेक्टर 10 ब्लू बैल्स पब्लिक स्कूल में शिक्षा प्राप्त करने वाले ईशान को स्कूल की डायरेक्टर सुमन गुलाटी ने भी शुभकामनाएं दी।

गुरुग्राम गांव निवासी नगर निगम के प्रथम पूर्व डिप्टी मेयर, श्री माता शीतला देवी मंदिर श्राइन बोर्ड के पूर्व सदस्य, कष्ट निवारण समिति गुरुग्राम के पूर्व सदस्य एवं भाजपा स्थानीय निकाय प्रकोष्ठ हरियाणा के प्रदेश कार्यकारिणी सदस्य परमिंदर कटारिया ने ईशान को इस कामयाबी के लिए हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

परमिंदर कटारिया ने कहा कि ईशान ने यह सफलता प्राप्त कर गुरुग्राम के साथ पूरे हरियाणा को दुनिया में गौरवान्वित किया है। इससे गांव के लोगों में खुशी की लहर है। उन्होंने कहा कि हरियाणा की धरती खेल प्रतिभाओं से भरी हुई है। हमें इस तरह के कुशल खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन कर उन्हें सफलता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करना चाहिए।

स्वागत के दौरान विजय सिंह कटारिया, पूर्व डिप्टी मेयर परमिंदर कटारिया, मनफूल सिंह कटारिया, संदीप ठाकरान, महिंदर कटारिया, प्रदीप राठी, समाजसेवी जुगल रैना आदि के साथ ईशान के परिवार के सदस्य और शुभचिंतक उपस्थित रहे और सभी ने ईशान का उत्साहवर्धन किया।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: