बिहार में अपराधियों ने 30 किलोमीटर तक ताबड़तोड़ फायरिंग की : 9 घायल एक की मौत

Font Size

पटना :  बिहार के बेगूसराय जिले में हाई-वे पर बाइक सवार दो बदमाशों ने लगभग 30 किलोमीटर तक पिस्टल से ताबड़तोड़ फायरिंग की। इसमें तेघरा थाना क्षेत्र के अयोध्या चौक के पास गोली लगने से एक शख्स की सड़क पर ही मौत हो गई। वारदात में बछवाड़ा, फुलवरिया, बरौनी और चकिया इलाकों में 10 लोग घायल हो गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

गोलीबारी की घटना से आसपास के इलाकों में अफरातफरी का माहौल पैदा हो गया। गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर लोग अपनी जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे, जबकि बाइक सवार अपराधी हथियार लहराते, फायरिंग करते हुए आगे बढ़ते रहे। लोग इन्हें साइको किलर बता रहे हैं। अपराधी फायरिंग करते हुए समस्तीपुर की ओर भाग गए। बेगुसराय शहर एम्बुलेंस के सायरन से घन्टों गूजंता रहा और लोग दहशत में रहे.

मामले में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने डीजीपी एस के सिंघल को बुधवार को तलब किया. नीतीश कुमार ने बेगूसराय की घटना को लेकर करीब 55 मिनट तक बात की. बिहार के डीजीपी एस  के सिंघल और नीतीश कुमार की बातचीत से पहले एडीजी जितेंद्र सिंह गंगवार ने घटना को लेकर मीडिया को  बताया कि सात गश्ती दल पदाधिकारियों को निलंबित किया गया है. इन्होंने सूचना के बाद तुरंत कार्रवाई नहीं की. प्रथम दृष्टया यह पता चलता है कि बदमाशों का टारगेट कोई खास व्यक्ति विशेष नहीं था. ना ही कोई लूट या हत्या का मकसद था. उन्होंने कहा कि हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं. जांच के लिए टीम बनी है.

बेगूसराय गोलीकांड और बिहार में लगातार हो रहे अपराधों को लेकर नीतीश कुमार सरकार पर निशाना साधते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा है कि बिहार में खौफ का माहौल बढ़ रहा है, कुशासन आ गया है। भाजपा मुख्यालय में बुधवार को मीडिया से बात करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा कि भाजपा ने तो पहले ही आगाह कर दिया था कि अगर आरजेडी की सरकार आएगी तो बिहार में खौफ का राज और कुशासन आ जाएगा क्योंकि आरजेडी की बुनियाद ही ऐसे माफिया और भ्रष्ट लोगों पर खड़ी है।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: