जीएमडीए द्वारा 24 से 26 सितंबर तक आयोजित किया जाएगा पहला इंटर डिपोर्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट

Font Size

-भाग लेने के लिए टीमों को 16 सितंबर तक ताउ देवी लाल स्टेडियम में करवाना होगा रजिस्ट्रेशन

गुरुग्राम 13 सितंबर। गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण(जीएमडीए) द्वारा 24 से लेकर 26 सितंबर तक सेक्टर-38 स्थित ताऊ देवी लाल स्टेडियम में पहले इंटर डिपार्टमेंट क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया जा रहा है। इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए प्रेस तथा मीडिया के प्रतिनिधियों की टीम को भी आमंत्रित किया गया है। भाग लेनी की इच्छुक टीमें अपने 13 खिलाड़ियों की एंट्री 16 सितंबर तक अवश्य करवा दें। इसके अलावा, खिलाड़ियों के नाम के साथ टीम का विवरण ईमेल पता- csotdls.gmda.gov.in पर निर्धारित प्रोफॉर्मा के साथ भी भेजा जा सकता है।

इस बारे में जानकारी देते हुए ताऊ देवी लाल स्टेडियम के मैनेजर विजय सिंह ने बताया कि टूर्नामेंट का शुभारंभ 24 सितंबर को प्रातः 6ः00 बजे होगा। इस टूर्नामेंट में अलग-अलग सरकारी विभागों की 8 टीमें भाग लेंगी। टीम के सदस्यों के बारे में जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि टूर्नामेंट में 1 टीम में दो व्यक्ति पुलिस विभाग या खेल विभाग के शामिल हो सकते हैं। इसके अलावा, खेल में दर्शकों की एंट्री निशुल्क होगी। क्वालीफाइंग स्टेज के लीग मैच 15-15 ओवर के होंगे जबकि सेमी फाइनल तथा फाइनल मैच 20 ओवर का होगा। प्रत्येक टीम को अपनी खेल की वेशभूषा(कलर्ड जर्सी के साथ), क्रिक्रेट किट तथा अन्य जरूरत के सामान का प्रबंध अपने स्तर पर ही करना होगा। टूर्नामेंट में एक खिलाड़ी केवल एक टीम में ही भाग ले सकता है।

खेल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को 8 अलग-2 श्रेणियों नामतः मैन ऑफ द मैच, मैन ऑफ द टूर्नामेंट, बैस्ट फील्डर, बैस्ट बॉलर, बैस्ट बेट्समैन, बैस्ट विकेट कीपर , रनर अप ट्राफी तथा विनर ट्राफी प्रदान कर सम्मानित किया जाएगा।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: