कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का आज पांचवा दिन : यात्रा में शामिल होने लोगों का हुजूम उमड़ा

Font Size

 नई दिल्ली : कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का आज पांचवा दिन है.  राहुल गांधी के नेतृत्व में यह यात्रा  अब अटक 78 किलोमीटर चल चुकी है. अगले 18 दिनों तक यह केरल में चलेगी जिसमें आम लोगों का हुजूम उमड़ रहा है. यह कहना है कांग्रेस पार्टी के संगठन महासचिव के सी वेणुगोपाल का.

कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल ने प्रेसवार्ता में कहा कि भारत जोड़ो यात्रा का पांचवां दिन है जिसे अपार जनसमर्थन मिला रहा है.  उन्होंने कहा कि अगले 18 दिनों तक केरल में चलेगी . यह यात्रा कांग्रेस की ही नहीं आम आदमी की है. उन्होंने कहा कि आज भारत देश बेहद कठिन दौर से गुजरा रहा है. आम लोग परेशान हैं. एक तरफ महंगाई और बेरोजगारी की मार तो दूसरी तरफ साम्प्रदायिक तनाव ने लोगों को आपस में विभाजित कर दिया है. उनका कहना था कांग्रेस सभी जाती व धर्म के लोगों को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है. इस यात्रा से देश में सद्भाव पैदा होगा.

कांग्रेस पार्टी की भारत जोड़ो यात्रा का आज पांचवा दिन : यात्रा में शामिल होने लोगों का हुजूम उमड़ा 2कांग्रेस पार्टी के मिडिया प्रभारी महासचिव जयराम रमेश ने कहा कि भारत बेहद कठिन दौर से गुजर रहा है .  इस हालत से उबरने के लिए  सभी राज्यों में इस यात्रा को जबरदस्त समर्थन मिलने की उम्मीद है. अब तक चार दिनों में केरल और तमिलनाडू में उम्मीद से कहनी अधिक समर्थन मिला है जिससे कांग्रेस पार्टी से लोगों की आशा को समझा जा सकता है.

इस अवसर पर भारत जोड़ो यात्रा के लिए गीत लांच किये गए . उन्होंने कहा कि यात्रा का लाइव प्रसारण करने की है व्यवस्था. पूरे देश में कहीं से भी आम आदमी इस यात्रा को देख सकते हैं. उन्होंने यात्रा की कवरेज के लिए मिडिया का भी आभार जताया .

 

 

You cannot copy content of this page