तीन लाल डायरियां खोलेंगी सोनाली की मौत का राज

Font Size

गुरुग्राम :  हरियाणा बीजेपी की नेता और अभिनेत्री सोनाली फोगाट की मौत के मामले में हर रोज नए खुलासे हो रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक सोनाली फोगाट के घर से जो तीन लाल डायरियां मिली हैं. संभावना जताई जा रही है कि उनसे अभिनेत्री की मौत का राज पता चला सकता है. इन डायरियों  में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान के जरिये दिए गए पैसों का बहीखाता है यानी जो पैसे सोनाली ने सुधीर को दिए, वो पैसे सुधीर ने आगे कहां-कहां दिए इस बात का जिक्र है.

इन डायरियों के अंदर हरियाणा समेत अन्य राज्यों में इन्वेस्ट किये गए पैसों का भी जिक्र है. डायरियों में सोनाली फोगाट के अपॉइंटमेंट के बारे में भी लिखा हुआ है. इसके अलावा सोनाली की आमदनी और खर्चों का भी जिक्र किया गया है. डायरी में कुछ राजनेताओं के नाम और नंबर भी लिखे हुए हैं. साथ ही कुछ नोकरशाहों के नाम, नम्बर और सोनाली के साथ काम करने वाले कार्यकर्ताओं के भी नाम और नम्बर भी दर्ज हैं.

इसके अलावा जो लॉकर गोवा पुलिस ने सील किया है उसे पुलिस खोल नहीं पाई है. दरअसल वो डिजिटल लॉकर था, उसमें पासवर्ड लगा था और उसका पासवर्ड सिर्फ सोनाली फोगाट ही जानती थी. उसके पासवर्ड के बारे में किसी को नहीं पता था. इसी वजह से पुलिस ने उसे सील कर दिया ताकि उसके साथ कोई छेड़छाड़ ना कर पाए.

You cannot copy content of this page