सस्ता हुआ घरेलू हवाई सफर

Font Size

नई दिल्ली :   भारतीय आकाश में एक बार फिर घरेलू एयरलाइंस के बीच एयरफेयर वॉर की शुरुआत हो गई है. हाल ही एयर सेवा लॉन्च करने वाली अकासा एयर जिन रूट्स पर उड़ान भर रही है उन रूट्स में हवाई किरायों में 20 से 25 फीसदी तक की गिरावट आ गई है. यहां तक आपकौ फौरन उड़ान भरना है तो भी सस्ते और डिस्काउंट रेट पर एयर टिकट आपको मिल जाएगा. जबकि पहले 15 दिन पूर्व टिकट लेने पर ही डिस्काउंट पर एयर टिकट मिला करता था. अकासा एयर ही नहीं बल्कि इंडिगो और एयर एशिया ने भी घरेलू रुट्स के लिए टिकट के दाम घटा दिए हैं.

शुक्रवार को अकासा एयर शनिवार 3 सितंबर, 2022 के लिए मुंबई से अहमदाबाद का हवाई टिकट केवल 1597 रुपये में ऑफर कर रहा है. वहीं इंडिगो भी 1609 रुपये में एयर टिकट बेच रहा है. जबकि इसी रूट्स में कई एयरलाइंस 4,262 रुपये में टिकट उपलब्ध करा रहे हैं. वहीं मुंबई से बैंगलुरू रूट के लिए बुधवार 7 सितंबर से अकासा एयर 1997 रुपये में टिकट उपलब्ध करा रहा है. गो एयर के सुबह के फ्लाइट का टिकट रेट केवल 1999 रुपये है. जबकि मंगलवार 6 सितंबर तक मुंबई बैंगलुरू रूट्स का फेयर 5,102 रुपये है.

एयर एशिया 3 सितंबर शनिवार के लिए बैंगलुरू-कोच्चि रूट का टिकट केवल 1813 रुपये में ऑफर कर रहा है. जबकि अकासा एयर  बैंगलुरू-कोच्चि रूट के लिए 8 और 9 सितंबर को यात्रा करने के लिए 1497 रुपये में टिकट उपलब्ध करा रहा है.

You cannot copy content of this page