सैक्टर 9 महाविद्यालय के पर्यटन विभाग ने धूमधाम से मनाया पर्यटन दिवस

Font Size

-विद्यार्थियों ने उठाया लज़ीज व्यंजनों से फूड फैस्टिवल का आनंद

गुरुग्राम, 1 सितम्बर। राजकीय महाविद्यालय सैक्टर 9 के पर्यटन विभाग में हरियाणा पर्यटन दिवस धूमधाम से मनाया गया। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. रणधीर सिंह ने प्राध्यापकों एवं विद्यार्थियों को मिठाई खिलाकर हरियाणा पर्यटन दिवस की शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर पर्यटन विभाग के छात्र-छात्राओं ने फूड फैस्टिवल का आयोजन किया जिसमें खीर, चूरमा, बेसन लड्डू, बूंदी लड्डू, आलू पूरी, पूरी छोले, चावल छोले, मालपुआ, पुलाव, गोल गप्पे, रायता, खाटे का साग सहित अनेक हरियाणवी लजी़ज व्यंजनों का आनंद उठाया।

सैक्टर 9 महाविद्यालय के पर्यटन विभाग ने धूमधाम से मनाया पर्यटन दिवस 2महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. रणधीर सिंह ने छात्र-छात्राओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पर्यटन का क्षेत्र बहुत ही उज्ज्वल क्षेत्र है। जब हम किसी पर्यटन स्थल पर जाते हैं तो हमारे जीवन में नई ऊर्जा आ जाती है। पर्यटन द्वारा हमें किसी स्थान अथवा देश की संस्कृति के बारे में पता चलता है। उन्होंने पर्यटन क्षेत्र में शिक्षा अर्जित कर रहे विद्यार्थियों को शुभकामनाएं दी।

इस अवसर पर पर्यटन विभाग की अध्यक्ष अंजना शर्मा ने कहा कि पर्यटन उद्योग देश के अग्रणी उद्योगों में शामिल है। यह उद्योग प्रतिदिन नई ऊचाईंयों को छू रहा है। उन्होंने सभी विद्यार्थियों के उज्ज्वल भविष्य की कामना की। इस अवसर पर विभाग के प्राध्यापक डॉ. प्रदीप, डॉ रवि श्योराण, डॉ ब्रिजेश ने कार्यक्रम की सफलता पर विद्यार्थियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। इस मौके पर डॉ. कृष्णा मल्हाण, डॉ. सुमन अहलावत, डॉ. रीना, डॉ मुकेश कुमारी सहित महाविद्यालय के प्राध्यापक एवं प्राध्यापिकाएं मौजूद रहे।सैक्टर 9 महाविद्यालय के पर्यटन विभाग ने धूमधाम से मनाया पर्यटन दिवस 3

You cannot copy content of this page