गोवा पुलिस ने सोनाली फोगाट के फॉर्म हाउस की तलाशी ली : फौगाट के भाई ने गोपाल कांडा पर भी लगाया आरोपी की मदद करने का आरोप

Font Size

हिसार : भाजपा नेता सोनाली फोगाट मामले में जांच को आगे बढाते हुए गोवा पुलिस की टीम ने मंगलवार को हरियाणा में सोनाली के फॉर्म हाउस की तलाशी ली. सोनाली फोगाट का फॉर्म हाउस हिसार जिले में है. मामले की जांच कर रही गोवा पुलिस की टीम आज सोनाली के फार्म हाउस पहुंची. सोनाली फोगाट की हत्या के मामले को लेकर हरियाणा सरकार ने गोवा के सीएम को सहयोग का भरोसा दिया है.  दूसरी तरफ हरियाणा सरकार ने सोनाली के रिश्तेदारों की मनाग पर गोवा के सीएम से मामले की जांच सीबीआई से कराने का आग्रह किया है.

बताया जाता है कि सोनाली फोगाट के परिजनों दो दिन पूर्व ही हरियाणा के सीएम मनोहर लाल खट्टर से मुलाकात कर लिखित मांग पत्र सौंपा था जिसमें सीबीआई जांच कराने की मांग की गई थी. सीएम मनोहर लाल ने सीबीआई जांच के लिए गोवा के सीएम को पत्र लिखा है .  खबर है कि इस मामले को लेकर सोनाली फोगाट के भाई वतन ढाका ने हरियाणा के पूर्व मंत्री गोपाल कांडा पर बड़ा आरोप लगाया है.

आरोपी सुखविंदर के पॉलिटिकल कनेक्शन के सवाल पर वतन ढाका ने कहा कि हमने तो पहले कहा था कि उसने (आरोपी ने )उनके यानी गोपाल कांडा के साथ काम किया है. उसका कहना है कि सुखविंदर ने गोपाल कांडा के साथ काम किया है. अब जिन लोगों को पकड़ा गया है वही बता पाएंगे कि उनके पीछे किसकी साजिश है. कुछ हमें वहां से मैसेज भी मिला कि गोपाल कांडा उनकी मदद कर रहे हैं. साजिश का तो नहीं कह सकते, लेकिन कुछ तो मदद की है, तभी तो उन्होंने उनसे संपर्क किया, बाकी सुखविंदर ही बता पाएगा.

You cannot copy content of this page