मनीष सिसोदिया ने विधानसभा में नरेंद्र मोदी सरकार को सीरियल किलर कहा !

Font Size

नई दिल्ली :  देश की राजधानी दिल्ली में अरविन्द केजरीवाल सरकार ने आबकारी घोटाले का आरोप लगने के बाद अपनी स्थिति स्पष्ट करने के लिए विधानसभा का आज विशेष सत्र बुलाया. सत्र के शुरू होते ही सदन में आम आदमी पार्टी के विधायकों ने जमकर नारेबाजी की और भाजपा पर 20 खोखे देकर आप पार्टी तोड़ने का आरोप लागाया. केजरीवाल सरकार के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया पर आबकारी नीति के सिलसिले में सीबीआई की कार्रवाई को लेकर जारी राजनीतिक रस्साकसी के बीच आज मनीष सिसोदिया ने सदन में अपने संबोधन में नरेंद्र मोदी सरकार को सीरियल किलर की संज्ञा दी . उन्होंने वर्तमान केंद्र सरकार पर देश में चुनी हुई राज्यो की सरकारों को असंवैधानिक तरीके से गिराने का आरोप लगाया.

उन्होंने कहा कि  BJP Serial Killer की तरह राज्य सरकारों को मारने में जितनी मेहनत लगाती है, उससे कम मेहनत में School-Hospital बन जाते हैं। दुनिया में जो Kejriwal जी के काम की तारीफ़ हो रही है, वो इनसे सहन नहीं हो रहा है।  BJP की इतने राज्यों में Govts है, आप भी अच्छा काम कर लेते.

विधानसभा में उन्होंने बीजेपी को सदन से वाक्आउट करने पर भी तंज कसा. मनीष सिसोदिया ने कहा कि वो कैलाश गहलोत के प्रस्ताव के समर्थन में बोलने के लिए खड़े हुए हैं. शराब नीति (Excise Policy) को लेकर उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया और नई अआब्कारी नीति से जनता को किसी भी प्रकार का नुक्सान नहीं होने का दावा किया. सिसोदिया ने इस मामले में सीबीआई की ओर से दर्ज ऍफ़ आई आर को फर्जी बताया. उनका कहना था कि देश में पहली बार ऐसा देखने को मिला कि ऍफ़ आई आर भी सूत्र के आधार पर दर्ज की गई है जिसमें कोई भी तथ्यात्मक नहीं है.

मनीष सिसोदिया ने विधानसभा में बोलते हुए कहा कि सीबीआई (CBI) ने घर का कोना-कोना छाना. करीब 14 घंटे तक रेड हुई, लेकिन एक पैसे की बेईमानी का सबूत नहीं मिला. उनकी आलमारी , उनके बेड और उनके कपडे भी खंगाले लेकिन कुछ नहीं मिला क्योंकि कोई भ्रष्टाचार नहीं हुआ है.

दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने विधानसभा में कहा कि जन्माष्टमी के दिन मैं पूजा करने के लिए तैयार हुआ था, तभी न्यूयॉर्क टाइम्स की वो खबर देखने को मिली, जिसमें दिल्ली की शिक्षा व्यवस्था में किये अगये बदलाव की बात की गई थी . मैं न्यूयॉर्क टाइम्स की ये ख़बर देख ही रहा था कि तभी सीबीआई के लोग आए. अच्छे लोग थे, लेकिन गलत लोगों द्वारा भेजे गए थे. मनीष सिसोदिया ने दावा किया कि सीबीआई की एफआईआर पूरी तरह से फर्जी है. उन्होंने कहा कि मोदी सरकार धूल में लठ मार रही है क्योंकि इसमें कुछ भी नहीं है.

उन्होंने कहा कि अगर आज देश के प्रधानमन्त्री अरविन्द केजरीवाल होते तो उन जैसे शिक्षा मंत्री गले लगाते और उनके द्वारा किये गए अच्छे कार्यों को पूरे देश में भी लागू करते. यही फर्क अरविन्द केजरीवाल और नरेंद्र मोदी में है.

मनीष सिसोदिया ने यह कहते हुए पूछा कहां हुआ भ्रष्टाचार?

▪️Govt जहां से 10 लाख Licence Fees लेती थी वहां से 5 करोड़ ले रही है

▪️Govt जहां से 8 Lakh Licence Fees लेती थी वहां से 10 Crore ले रही है

▪️जनता पर नहीं बढ़ा कोई बोझ

“भ्रष्टाचार” का पहला मामला जिसमें जनता पर बोझ नहीं और सरकार को नुक़सान नहीं

You cannot copy content of this page