आम आदमी पार्टी ने भाजपा पर लगाया 20 करोड़ देकर एम् एल ए तोड़ने का आरोप

Font Size

नई दिल्ली : दिल्ली में आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच वाकयुद्ध थमने का नाम नहीं ले रहा है . आप सांसद संजय सिंह ने आज प्रेसवार्ता में आरोप लगे कि BJP ने AAP के 4 MLAs को  भाजपा में आने का ऑफर दिया. उन्होंने कहा कि  भाजपा की ओर से कहा गया कि भाजपा में आओ ₹20 Crore लो साथ ही दूसरे MLA तोड़ कर लाओ ₹25 करोड़ लो. पत्रकार वार्ता में आम आदमी पार्टी के 4 विधायक भी मौजूद थे जिन्होंने भाजपा नेताओं का नाम लिए विना रिश्वत का ऑफर देकर पार्टी में शामिल होने का ऑफर देने आरोप लगाया. इसको लेकर आप की राजनीतिक समिति की बैठक बुलाई गई है .

राज्यसभा सांसद ने जोर देते हुए कहा कि एक तरफ़ CM अरविन्द केजरीवाल @ArvindKejriwal हैं जो India को नंबर 1 बनाने के मिशन में लगे हैं दूसरी तरफ़ पीएम मोदी PM Modi हैं जो दूसरी पार्टियों को तोड़ने में लगे हैं.  डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया Dy CM @msisodia  के बाद AAP के 4 MLAs ने “Operation Lotus” को “Operation Bogus” बना दिया !

उन्होंने कहा कि  AAP के बहादुर विधायकों ने साबित किया कि ये Kejriwal के सच्चे सिपाही हैं, ED-CBI से डरने वाले नहीं। महाराष्ट्र में विधायकों का प्रदर्शन हो रहा है ‘खोखा-खोखा 50 खोखा।’ भाजपाइयों का नाम “50 खोखा” हो गया है।  उन्होंने कहा कि AAP के विधायक और मनीष सिसोदिया जी टूटने से पहले सामने आकर बता रहे हैं, ये सबूत पर्याप्त हैं।

दूसरी तरफ दिल्ली के सीएम और आप संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने ट्विटर पर कहा है कि “ ये बेहद गंभीर मामला है। स्थिति का जायज़ा लेने के लिए और आगे की रणनीति बनाने के लिए आज शाम 4 बजे अपने निवास पर हमारी पार्टी की Political Affairs Committee की मीटिंग बुलाई है .”

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने ट्विटर के माध्यम से चेतावनी दी है कि  “ मुझे तोड़ने में फेल हो गए,तो अब AAP के अन्य विधायको को 20-20 करोड़ का ऑफर देकर, रेड का डर दिखाकर उन्हें तोड़ने की साजिश शुरू कर दी. BJP संभल जाए, ये अरविन्द केजरीवाल @ArvindKejriwal के सिपाही है. ,भगत सिंह के अनुयायी है। जान दे देंगे पर गद्दारी नहीं करेंगे। इनके सामने आपकी ED CBI किसी काम की नही. ”

पत्रकार वार्ता में आप एम् एल ए संजीव झा ने कहा कि BJP के एक पूर्व विधायक मेरे पास आए—बोले 20 Crore लेकर BJP में आ जाओ नहीं तो जो मनीष सिसोदिया  @msisodia के साथ हो रहा है वो हर MLA के साथ होगा। आप Modi जी की ताक़त को नहीं जानते। मैंने कहा कि AAP के विधायक कट्टर ईमानदार हैं। हम जनता की उम्मीदों को नहीं तोड़ सकते।

आप एम् एल ए भारती ने कहा कि BJP के राष्ट्रीय स्तर के नेता ने Offer दिया. हमारे संपर्क में 20-25 MLAs हैं, आप भी आ जाओ। 20 करोड़ तैयार है। अगर कुछ MLAs साथ लाओगे तो आपको 25 Crore मिलेंगे और दूसरों को 20 करोड़. मेरे मना करने पर धमकी दी कि जैसी दुर्गति मनीष सिसोदिया @msisodia की की गई, वैसी तुम्हारी भी करेंगे.

इसी तरह आप एम् एल ए अजय दत्त ने आरोप लगाया कि पूर्व BJP MP ने संपर्क कर Offer दिया कि Delhi Govt गिरने वाली है। AAP MLAs हमारे संपर्क में हैं। आप भी BJP में आ जाओ। आपको ₹20 Crore देंगे। मैंने मना किया तो धमकी दी कि फ़िर जैसे मनीष सिसोदिया @msisodia को CBI के झूठे Case में फंसाया वैसे तुम्हें भी फंसा देंगे.

ऐसा ही आप एम् एल ए कुलदीप कुमार ने भी लगाया. उन्होंने कहा कि Delhi के बड़े BJP नेता ने संपर्क साध कर कहा है कि दिल्ली से AAP Govt जाने वाली है। तुम BJP में आ जाओ अपने साथी MLA लाओगे तो उन्हें 20-20 Cr और तुम्हें 25 Crore देंगे नहीं तो जैसे बेक़सूर मनीष सिसोदिया @msisodia को झूठे मुक़दमों में फंसाया है, तुम्हें भी फंसाएंगे

You cannot copy content of this page