हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी पर बवाल : उग्र प्रदर्शन के बाद भाजपा विधायक गिरफ्तार

Font Size

हैदराबाद  : हैदराबाद में पैगंबर मोहम्मद पर कथित आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा को विवाद बढ़ने के बाद हैदराबाद सिटी टास्कफोर्स और शाहीनयथगंज पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. खबर है कि तेलंगाना से बीजेपी विधायक टी राजा के  विवादित बयान के बाद मामला काफी गरमा गया है. हैदराबाद में ईश निंदा वाले बयान के खिलाफ कल शाम से हीमुस्लिम समुदात द्वारा रोष  प्रदर्शन जारी है.  प्रदर्शन करने वालों भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

भाजपा विधायक टी राजा पर आरोप है कि उन्होंने पैगम्बर को लेकर विवादित बयान दिया है. उन पर यह आरोप है कि स्टैंडअप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ जारी अपने बयान में उन्होंने पैंबम्बर के खिलाफ भी विवादित टिप्पणी की है. उन्होंने के बयान जारी कर कहा है कि किसी भी क्रिया के खिलाफ प्रतिक्रिया होगी.

हैदराबाद दक्षिण क्षेत्र के डीसीपी पी साई चैतन्य ने बताया है कि पैगंबर मुहम्मद के खिलाफ कथित अपमानजनक टिप्पणी के लिए विधायक राजा सिंह के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है. राजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर बीती रात साउथ जोन डीसीपी कार्यालय में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया था. आज भी यह विरोध प्रदर्शन जारी है जिसमें सैकड़ों लोगों को हिरासत में लिया गया है. मुस्लिम समुदाय के लोग सडकों पर उतरा आये हैं और उक्त विधायक को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं जबकि सर तन से जुदा वाला नारा भी लागने की घटना हुई है .

बीजेपी विधायक टी राजा के विवादित बयान पर गुस्साए लोगों ने हैदराबाद के दबीरपुरा भवानी नगर में लोगों ने प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करने वालों में AIMIM के नेता भी शामिल थे.

You cannot copy content of this page