भाजपा ने मुझे आम आदमी पार्टी तोड़ने पर सीएम पद का ऑफर दिया : मनीष सिसोदिया

Font Size

अहमदाबाद : दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने पत्रकारों से बातचीत में  चौकाने वाला दावा किया कि मुझे Offer दिया गया कि अगर मैं आम आदमी पार्टी को तोड़ दूं तो मेरे ऊपर लगे सी बी आई -ई डी  CBI-ED के सारे मामले Case वापस ले लिए जाएंगे और मुझे मुख्यमंत्री बना देंगे।

मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा  BJP को मेरा जवाब है कि  केजरीवाल Kejriwal जी मेरे राजनीतिक गुरु हैं। मैं राजनीति में सिर्फ़ देश के हर बच्चे को शानदार शिक्षा देने आया हूं। मुझे Offer देने वालों ने कहा कि वेस्ट बंगाल  West Bengal में सुभेंदु अधिकारी  Suvendu Adhikari को हमने ही बीजेपी  BJP में ज्वाइन Join कराया था.  असम Assam में हिन्मता सरमा Himanta Sarma से लेकर बैजियंत पांडा   Baijayant Panda और नारायण राने Narayan Rane तक, सबको उन्होंने ही Join कराया.  उन्होंने कहा कि इन लोगों से पूछा जा सकता है कि इनको किसने Join कराया था ?

इधर आम आदमी पार्टी की प्रवक्ता आतिशी ने कहा कि आख़िर भाजपा के किस व्यक्ति ने मनीष सिसोदिया @msisodia  को दिया BJP Join करने का Offer? “ये वही व्यक्ति है जिसने Mukul Roy,  Shuvendu Adhikari, Himanta Biswa Sarma, Baijayant Jay Panda को Approach किया था। आप इनसे पूछ सकते हैं कि वो कौन है जिसे BJP ने ये ज़िम्मेदारी दी थी।” BJP दूसरी पार्टियों के MPs, MLAs तोड़ पाई क्योंकि उन्होंने भ्रष्टाचार किया होगा, वो CBI-ED से डर गए होंगे लेकिन @msisodia का BJP को जवाब- AAP कट्टर ईमानदार पार्टी है। Kejriwal का सच्चा सिपाही हूँ। मैं भ्रष्ट BJP में जाने की सोच भी नहीं सकता। BJP चाहे जेल में डाल दे।

आतिशी ने कहा कि मोदी  Modi जी और BJP की Modus Operandi- जिस Party से नेताओं को तोड़ना है, सबसे पहले उन पर केंद्र की Agencies  सी बी आई CBI,  ई डी ED,  पुलिस Police को छोड़ दो—केस खोल दो फ़िर उन्हें बीजेपी  BJP में आने का निमंत्रण दे दो— एक तरफ़ धमकाओ, दूसरी तरफ़ लुभाओ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  @msisodia के साथ भी यही हो रहा है.

You cannot copy content of this page