नीतीश कुमार महागठबंधन सरकार के खिलाफ बिहार भाजपा प्रदेश का धरना

Font Size

पटना :  बिहार भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल ने कहा है कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में 2020 के विधानसभा मे हम सब को बहुमत मिला था. परंतु नितीश कुमार ने जनमत का अपमान किया है। उनके विश्वासघात के खिलाफ भाजपा कार्यकर्ता आज भारतीय जनता पार्टी प्रदेश कार्यालय के सामने महाधरना पर बैठें हैं । 12 अगस्त को बिहार के सभी जिला मुख्यालयों में एवं 13 अगस्त को प्रखंड मुख्यालयों पर भी भाजपा के नेता महाधरना का आयोजन करेंगे .

उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने जिस प्रकार से बिहार की जनता के पीठ में विश्वासघात का खंजर मारा है, उन्हें बिहार की जनता कभी माफ नही करेगी। आनेवाले चुनाव में बिहार की जनता उन्हें जरूर ही सबक सिखाएगी। 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए गठबंधन के तहत हम सभी ने चुनाव लड़ा था और जो मेजोरिटी और मैंडेट था वह जदयू और भाजपा को जनता ने दिया था. भाजपा प्रदेश कार्यालय में पार्ट्री के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जैसवाल ने भाजपा के सभी सांसद और विधायकों के साथ बैठक की. बैठक में पार्टी की अगली रणनीति क्या हो इस पर मंत्थन किया .

बिहार बीजेपी कार्यालय पटना के बाहर धरना में पूर्व कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद, केन्द्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय, पूर्व कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह सहित पार्टी के सभी वरिष्ठ नेता मौजूद थे .

You cannot copy content of this page