प्रशासन की मिलीभगत से सोहना बीजेपी उम्मीदवार ने चुनाव लड़ा : अनुराग ढांडा

Font Size

बार बार समय देकर हाईकोर्ट के आदेशों की अवेलहना कर रहा प्रशासन : अनुराग ढांडा

सोहना बीजेपी उम्मीदवार के शैक्षणिक दस्तावेज फर्जी, तुरंत हो कार्रवाई : अनुराग ढांडा

गुरुग्राम, 2 अगस्त। प्रशासन की मिलीभगत नहीं होती तो बीजेपी की सोहना उम्मीदवार अंजू बाला चुनाव ही नहीं लड़ती। प्रशासन की लापरवाही से एक ऐसे उम्मीदवार को चुनाव लड़वाया गया जिसकी आठवीं का सर्टिफिकेट फर्जी है। हद तो तब हो गई, जब प्रशासन ने सुनवाई नहीं की। आम आदमी पार्टी ने हाईकोर्ट में शिकायत की। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने मंगलवार को कही। वे गुरुग्राम ने प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि माननीय हाईकोर्ट के हस्तक्षेप के बाद ही सोहना चेयरपर्सन की शपथ पर रोक लगी और प्रशासन को जांच का आदेश मिला।

उन्होंने बताया कि सोहना से बीजेपी चेयरपर्सन उम्मीदवार का आठवीं का फर्जी सर्टिफिकेट है। इसकी पुष्टि राजस्थान के संबंधित स्कूल द्वारा एफआईआर करवाने से हो गई है। वहीं संबंधित बीजेपी चेयरपर्सन उम्मीदवार का जो असली आठवीं का सर्टिफिकेट है, उसमें वो फेल है। फरीदाबाद के एक स्कूल में आठवीं कक्षा में वे फेल हैं। उनका स्कूल ट्रांसफर सर्टिफिकेट तक उसी स्कूल में है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि हाईकोर्ट के आदेश के बावजूद भी प्रशासन का ढीला रवैया है। जानबूझ कर आरोपी उम्मीदवार अंजू बाला को समय दिया जा रहा है। हालांकि जांच पूरी होने तक शपथ पर रोक लगाई है, लेकिन प्रशासन कोई भी कार्रवाई करने में टालमटोल कर रहा है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के पास तमाम दस्तावेज मौजूद हैं और उनके आधार पर प्रशासन कार्रवाई कर सकता है। उन्होंने कहा कि क्यों समय व्यर्थ करके गुमराह किया जा रहा है।

आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि बुधवार को फिर जिला प्रशासन ने सोहना बीजेपी उम्मीदवार को बुलाया है। हमारी मांग है कि जल्द से जल्द दोषी उम्मीदवार पर कार्रवाई की जाए। नहीं तो आम आदमी पार्टी जरूरत पड़ी तो सड़कों पर प्रदर्शन करेगी। इस मौके पर आम आदमी पार्टी के संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, सह संगठन मंत्री धर्मेंद्र खटाना, दक्षिणी जोन संयोजक वीर सिंह सरपंच, जिला अध्यक्ष मुकेश कोच डागर, सोहना आम आदमी पार्टी चेयरपर्सन उम्मीदवार ललिता, डॉ. सारिका वर्मा, युवा उपाध्यक्ष धीरज यादव, अनिल कुकरेजा, पूर्व पार्षद राजीव यादव, राजीव कौशिक, अनुराधा शर्मा, सुशीला कटारिया, अंजली राई, मनजीत जैलदार, लखपत कटारिया और आम आदमी पार्टी के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave a Reply

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: