विप्र फाउंडेशन हरियाणा प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में पूर्व शिक्षा मंत्री रामविलास शर्मा सहित कई ब्राह्मण नेता पहुंचे

Font Size
गुड़गांव : विप्र फाउंडेशन हरियाणा की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक का आयोजन HSV Global School Huda Colony Sector 46 गुरुग्राम में रविवार को किया गया। इस मीटिंग में विप्र फाउंडेशन हरियाणा के मुख्य संरक्षक  रामविलास शर्मा  पूर्व शिक्षा मंत्री हरियाणा सरकार, विप्र फाउंडेशन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जीतेन्द्र भारद्वाज , संजय शर्मा  राष्ट्रीय सचिव,  कुलदीप वशिष्ठ प्रदेश अध्यक्ष विप्र फाउंडेशन हरियाणा,  जी. एल शर्मा संरक्षक हरियाणा,  योगेश हिलालपुरिया  संरक्षक हरियाणा,  मुकेश शर्मा सिलोकरा,  मुकेश पहलवान संरक्षक हरियाणा, पंडित नीरज शर्मा  विधायक, प्रख्यात उद्योगपति व हरियाणा संरक्षक  विनोद शर्मा जी, पार्षद  अश्विनी शर्मा तथा हरियाणा के सभी जिलों के कार्यकारिणी सदस्यों व पदाधिकारियों ने भाग लिया.

कार्यकारिणी के पदाधिकारियों व सदस्यों को राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जीतेन्द्र भारद्वाज ने बधाई देते हुए कहा की आप सभी हरियाणा में विप्र फाउंडेशन के ध्वजरोहक हैं .आप सभी की जिम्मेदारी बनती है कि राष्ट्रहित व विप्र समाजहित की योजनाओं का लाभ ज्यादा से ज्यादा विप्र बंधुओ तक पहुचे और ज्यादा से ज्यादा विप्र फाउंडेशन से सभी का जुड़ाव हो.

उन्होंने श्री परशुराम कुंड में मूर्ति स्थापना के लिए सभी से बढ़ चढ़ कर सहयोग करने की अपील की.उन्होंने बताया कि विप्र फाउंडेशन मूर्ति स्थापना में 11करोड़ की राशि खर्च करने जा रहा है और ये सब आप सभी के साथ से ही संभव हो पायेगा.
राष्ट्रीय सचिव संजय शर्मा ने सभी जिलों की कार्यकारिणी अगले 10 दिन में गठन करने के निर्देश दिए और सभी से संगठन के प्रति निष्ठांपूर्ण कार्य करने आह्वान किया। शर्मा ने सभी से भगवान परशुराम जी मूर्ति के लिए ज्यादा ज्यादा सहयोग करने अपील की. विप्र फाउंडेशन हरियाणा के प्रदर्शन अध्यक्ष कुलदीप वशिष्ठ ने विभिन्न जिलों से आए पदाधिकारियों और सदस्यो का स्वागत किया और विप्र फाउंडेशन के विभिन्न प्रकल्पों पर विस्तार से चर्चा की.
कुलदीप वशिष्ठ ने भगवान परशुराम कुंड में स्थापित की जाने वाली 51 फ़ीट की मूर्ति के लिए धन  संग्रह  के लिए भगवान राम मंदिर निर्माण की तर्ज पर सभी जिलाध्यक्ष को 50 सदस्य की कमेटी बनाने की सलाह देते हुए कहा कि इस कमेटी का प्रत्येक सदस्य 100 सर्वसमाज के लोगों कम से कम  100 रूपए का सहयोग करवाए अगर किसी का सामर्थ ज्यादा है तो ज्यादा करवा दे.
विप्र फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक रामबिलास शर्मा  ने विप्र फाउंडेशन के संस्थापक संयोजक सुशील ओझा को महान व्यक्तित्व बताते हुए कहा की सुशील ओझा ने पूरे देश के ब्राह्मण को एक सूत्र में बांध दिया. सभी ब्राह्मणों को एक साथ लाना एक दैविक कार्य है. उन्होंने सम्पूर्ण विप्र फाउंडेशन हरियाणा की तारीफ की, विशेषकर आज का कार्यक्रम आयोजित करने वाली गुरुग्राम इकाई को बधाई दी.
विप्र हरियाणा के संरक्षक जी. एल शर्मा, योगेश हिलालपुरिया,मुकेश पहलवान,मुकेश शर्मा सिलोखरा, विनोद शर्मा पार्षद अश्विनी शर्मा, हीरा पब्लिक स्कूल के निदेशक पवन शर्मा ने विप्र फाउंडेशन के प्रयासों की तारीफ की व सभी ने हर समय अपनी मदद व सहयोग का आश्वासन दिया.
आज के कार्यक्रम में हरियाणा के सभी जिलों के जिलाध्यक्ष व महामंत्रियों ने शिरकत की. मैच का संचालन महामंत्री योगेश कौशिक ने किया.
नवनियुक्त प्रदेश महामंत्री सुशील जोशी के नेतृत्व में कार्यक्रम की सारी व्यवस्थाए शानदार तरीके से की गई .
आयोजक गुरुग्राम विप्र फाउंडेशन के जिलाध्यक्ष नरेंद्र गौड़,महामंत्री अनिल अत्रि सत्यनारायण शर्मा, उपाध्यक्ष गोविन्द वशिष्ठ, बृजेश पाठक, दीपक शर्मा, युवा अध्यक्ष जयमंत मुदगल, उपाध्यक्ष दया चंद वशिष्ठ, रामावतार शर्मा, महिला विंग प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सविता उपाध्याय , जिलाध्यक्ष मिनाक्षी शर्मा, राजेश शर्मा आदि ने शिरकत की.

You cannot copy content of this page