कर टच होने को लेकर दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां, कई घायल , 4 गिरफ्तार

Font Size

गुरुग्राम। कार टच होने की बात को लेकर झगड़े में गोली चलाने के मामले में 4 युवको को गुरुग्राम पुलिस ने हिरासत में लिया है। उनके कब्जा से लाइसेंसी गन, एक पिस्टल व 05 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है।

गुरुग्राम पुलिस के अनुसार आज दिनांक 18.6.2022 को पुलिस थाना सदर, गुरुग्राम में सूचना मिली कि सिविल हस्पताल सैक्टर-10, गुरुग्राम में अभिषेक, सुमित दहिया व जतिन अहलावत लड़ाई-झगड़े में घायल होकर हस्पताल में दाखिल हुए हैं। बाद में अभिषेक मेदांता हॉस्पिटल में दाखिल हो गया था। इस सम्बन्ध में थाना सदर, गुरुग्राम में धारा 307, 323, 506, 34 IPC, 27-54-59 Arms Act. के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️इस मामले में श्री अमन यादव ACP सदर के निर्देशानुसार निरीक्षक वेदप्रकाश, प्रबन्धक थाना सदर, गुरुग्राम के नेतृत्व में P/SI चेतन, एडिशनल SHO, पुलिस थाना सदर, गुरुग्राम, ASI संदीप व उनकी टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए 04 आरोपियों अमित, नरपेन्द्र, बिजेन्द्र व सुरेन्द्र को हिरासत में ले लिया है।

▪️पूछताछ में ज्ञात हुआ कि दिनांक 17.06.2022 की रात को अमित व सुमित दहिया का मेदान्ता हॉस्पिटल के पास आपस में कार टच हो जाने के कारण गाली-गलौच हो गई थी जिस घटना को लेकर दोनो पक्षों ने अपने साथियों को बुला लिया और उपरोक्त अभियोग में झगड़ा हुआ और उपरोक्त आरोपियों द्वारा अपने लाईसेंसी हथियारों से गोली चलाकर जानलेवा हमला करने की वारदात को अंजाम दिया।

▪️इस वारदात में प्रयोग की गई लाईसेंसी गन (डोगा), एक पिस्टल व 05 जिंदा कारतूस कब्जा से बरामद किए है। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

You cannot copy content of this page