गुरुग्राम में चोरी की दो दर्जन वारदातों को अंजाम देने वाले 2 गिरफ्तार, मोबाइल व देशी कट्टा बरामद

Font Size

गुरुग्राम। गुरुग्राम पुलिस ने चोरी करने की 02 दर्जन वारदातों को अन्जाम देने वाले 02 शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों के कब्जा से 01 देशी कट्टा, 01 मोटरसाईकिल व प्लास भी बरामद हुआ है।

मामले की खास बातें :

▪️दिनांक 20.05.2022 को पुलिस चौकी पटौदी रोङ में राहुल निवासी शिव नगर, ने एक शिकायत दी कि दिनांक 19/20.05.2022 की रात को समय करीब 2:15 AM पर इसको कमरे की कुण्ङी टुटने की आवाज आई। इसने बाहर निकल करकर देखा तो 02 लङके कुण्ङी को तोङ रहे थे जो इसको देखकर भाग गए। इसने जाकर देखा तो उस कमरे की भी कुण्डी टूटी हुई मिली। उन दोनो लङको ने चोरी करने की नियत से कुण्ङी तोङी थी और इसको देखकर भाग गए। इस शिकायत पर थाना शिवाजी नगर, गुरुग्राम में सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️इस अभियोग में उप-निरीक्षक गजराज, ईन्जार्ज पुलिस चौकी पटौदी रोङ, गुरुग्राम की टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए चोरी करने की नियत से दरवाजे की कुण्डी तोङने वाले 02 आरोपियों राहुल उर्फ भूरा निवासी जिला पौङी गढवाल तथा राहुल उर्फ बन्जारा निवासी गाँव बुढेङा, गुरुग्राम को आज दिनांक 21.05.2022 को बसई रोङ से काबू किया।

▪️आरोपियों ने पूछताछ में करीब 02 दर्जन चोरी करने की वारदातों को अन्जाम देने का खुलासा किया है जिनके सम्बन्ध में अलग-अलग थानों में अभियोग भी अंकित है तथा ये पहले भी जेल जा चुके है। आरोपी राहुल उर्फ बन्जारा विजय बत्रा उर्फ तान्त्रिक की हत्या के मामले भी संलिप्त रहा है और जेल जा चुका है।

▪️ आरोपियों के कब्जा से 01 देशी कट्टा, 01 मोटरसाईकिल व 01 प्लास (दरवाजा तोङने के लिए प्रयोग किया गया औजार) बरामद किया है। आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

चोरी करने वाले 2 गिरफ्तार, कब्जा से सामान बरामद, चोरी के 04 मामले भी सुलझे

गुरुग्राम पुलिस ने चोरी के एक अन्य मामले में दो अन्य आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है। उनके कब्जा से चोरी किया गया सामान भी बरामद किया। पुलिस ने दावा किया है कि दोनों की गिरफ्तारी से चोरी के 04 अन्य मामले भी सुलझाने में सफलता मिली है।

मामले की खास बातें :

▪️दिनांक 15.04.2022 को पुलिस थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में एक व्यक्ति ने शिकायत दी कि सुशान्त लोक में स्थित इसके ऑफिस से रात के समय कोई अज्ञात व्यक्ति ताला तोडकर APPLE का WORK STATION , SAMSUNG LED, MOBILE PHONE, जूते व कुछ नकदी चोरी करके ले गए। इस पर थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में धारा 380, 457, 34 भा.द.स. के तहत अभियोग अंकित किया गया।

▪️इस मामले में निरीक्षक कुलदीप, प्रभारी अपराध शाखा DLF Ph-IV, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए चोरी करने वाले नरेन्द्र उर्फ नीशु पुत्र निवासी गाँव उल्हावास तथा नीरज पाण्डे उर्फ चुन्नु निवासी जिला पिथोरागढ को कल दिनांक 20.05.2022 को गाँव उल्हावास से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया।

▪️आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में थाना सैक्टर-56, सैक्टर-50 व सैक्टर-14 के एरिया से चोरी करने की कुल 04 वारदातों को अन्जाम देने का खुलासा किया है। आरोपियों द्वारा चोरी किया गया एक Work Station (Apple), Samsung LED, Mobile Phone तथा 04 जोङी जूते इनके कब्जा से बरामद किए है। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: