दुबई के बाद गुरुग्राम में शुरू हुआ पिकअप एंड ड्रॉप ऑफ प्वायंट

Font Size

-वरिष्ठ पत्रकार डा. वेदप्रकाश वैदिक व जीआईसी अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने किया उद्घाटन

गुरुग्राम। दुबई के बाद अब गुरुग्राम में पिकअप एंड ड्रॉप ऑफ प्वायंट फैसिलिटी मिलनी शुरू हो गई है। इसका उद्घाटन वरिष्ठ पत्रकार डा. वेदप्रकाश वैदिक और जीआईसी अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने यहां मेगा मॉल में किया।

इस सुविधा के शुरू होने से अब गुरुग्राम के लोगों को मॉल में आना-जाना और अधिक सुविधाजनक हो गया है। डा. वेदप्रकाश वैदिक ने कहा कि गुरुग्राम से पहले यह प्रोजेक्ट दुबई में चल रहा है और हिट है। लाखों लोग इसका लाभ ले रहे हैं। उन्होंने गुरुग्राम की आईटी सिटी गुरुग्राम में विश्वस्तरीय सुविधाएं होना समय की मांग है। यहां विदेशी लोगों, विदेशी कंपनियों की भरमार है। ऐसे में यहां की संस्कृति अब मिली-जुली हो गई है। उसी हिसाब से यहां पर कंपनियां सुविधाओं में भी इजाफा कर रही हैं।

दुबई के बाद गुरुग्राम में शुरू हुआ पिकअप एंड ड्रॉप ऑफ प्वायंट 2
जीआईसी अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने कहा कि यह सही है कि निजी क्षेत्र गुरुग्राम में बहुत सुविधाएं दे रहा है। सीएसआर के तहत यहां कंपनियों ने सरकारी संस्थाओं की कायापलट की है। सरकार को भी चाहिए कि जिस हिसाब से यहां से रेवेन्यू लिया जा रहा है, उस हिसाब से यहां पर सुविधाएं दे। जो सरकारी सुविधाएं इस समय हैं, वे कम हैं। यहां सरकार की ओर से प्रयोग अधिक हो रहे हैं, लेकिन उनकी उपयोगिता उस हिसाब से नहीं है। यह कहीं न कहीं सिस्टम की कमी है। इस अवसर पर मॉल एसो. अध्यक्ष अमित गोयल, विकास चावला, संजीव माथुर, संदीप खटाना, ओम प्रकाश चौधरी मॉल के दुकानदार व स्टाफ़ समेत काफी लोग उपस्थित रहे।

You cannot copy content of this page