लॉ स्कूल, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी गुरुग्राम में मूट कोर्ट प्रतियोगिता संपन्न

Font Size

नई दिल्ली। लॉ स्कूल, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी गुरुग्राम में 6 और 7 अप्रैल को दूसरा इंट्रा मूट कोर्ट प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में बीए-एलएलबी (पांच वर्ष) की 10 टीमों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया। मूट कोर्ट का प्रमुख उद्देश्य विधि के विद्यार्थियों को न्यायलय के कार्यों से अवगत कराना है। दो दिन चली इस प्रतियोगिता में अमनदीप, रोहित, वैभव और हर्ष की टीम को पहला स्थान मिला। उन्हें ट्राफी के साथ ही फ्लाइंग फॉक्स, नीमराना की तरफ़ से कूपॉन दिए गए। दूसरा स्थान भव्या, हितांशी, आशु और तुषार को मिला, जिन्हें ट्राफी के साथ प्रमाण पत्र दिए गए।

लॉ स्कूल, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी गुरुग्राम में मूट कोर्ट प्रतियोगिता संपन्न 2

सर्वश्रेष्ठ शोधकर्ता के लिए अमनदीप को पुरस्कृत किया गया। उन्हें ट्राफी और प्रमाण पत्र दिए गए। सर्वश्रेष्ठ वक्ता के तौर पर अवंतिका को पुरस्कृत किया गया। उन्हें ट्राफी और प्रमाण पत्र दिए गए। मुख्य अतिथि अभिवक्ता ध्रुव शुक्ला और अभिनव जेसवाल ने विजेताओं को ट्राफी और पुरस्कार भेंट में दिये।

लॉ स्कूल, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी गुरुग्राम में मूट कोर्ट प्रतियोगिता संपन्न 3

अतिथियों का स्वागत नीडोनामिक्स स्कूल आफ थाट के संस्थापक प्रो. एमएम गोयल, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी गुरुग्राम के कुलपति, संचालन प्रेरणा, असिस्टेंट प्रोफ़ेसर एवं धन्यवाद ज्ञापन रश्मि कौशिक, विभागाध्यक्ष ने किया। विधि संकाय की मूट कोर्ट कमेटी के छात्र, छात्राएं एवं संकाय पूर्ण लगन से कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए पूर्ण लगन से कार्यरत रहे।

लॉ स्कूल, स्टारेक्स यूनिवर्सिटी गुरुग्राम में मूट कोर्ट प्रतियोगिता संपन्न 4

You cannot copy content of this page