मेवात क्रिकेट लीग के पांचवें संस्करण का समापन : डीसीए की टीम ने लीग पर कब्ज़ा जमाया

Font Size

फाइनल मैच रविंदर फागना क्रिकेट एकेडमी पाली फरीदाबाद और डीसीए होडल के बीच खेला गया

रविंदर फागना क्रिकेट अकैडमी पाली ने पहले बल्लेबाजी करते 20 ओवर में 8 विकेट पर 165 रन बनाये

डीसीए की टीम ने 17. 2 ओवर में ही 1 विकेट खोकर लक्ष्य प्राप्त कर लिया

104 रन की नाबाद पारी खेलने पर आकाश अंटील को मैन ऑफ द मैच व मैन ऑफ द सीरीज का खिताब मिला

नूंह/मेवात  :  क्रिकेट एसोसिएशन नूंह की ओर से मरहूम चौधरी खुर्शीद अहमद की याद में आयोजित मेवात क्रिकेट लीग के पांचवें संस्करण का समापन रविवार को मेवात इंजीनियरिंग कॉलेज पल्ला के खेल मैदान में हुआ . इस लीग को एबीएस फाउंडेशन बीवा, ए ओ वी एग्रो फूड प्राइवेट लिमिटेड टपकन और सुनील मोटर्स हीरो नूंह द्वारा स्पॉन्सर किया गया .  इस लीग में जिले के सभी खंडों सहित पलवल गुड़गांव , फरीदाबाद होडल की कुल 16 टीमों ने भाग लिया. फाइनल मैच का उद्घाटन वकील अहमद उपमंडल अधिकारी होडल और एबीएस फाउंडेशन के निदेशक एसएस संधू बीवा द्वारा किया गया.

मेवात क्रिकेट लीग के पांचवें संस्करण का समापन : डीसीए की टीम ने लीग पर कब्ज़ा जमाया 2फाइनल मैच रविंदर फागना क्रिकेट एकेडमी पाली फरीदाबाद और डीसीए होडल के बीच खेला गया. इस मैच में रविंदर फागना क्रिकेट अकैडमी पाली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 8 विकेट पर 165 रन बनाये जिसमें हितेश सौरोत ने 43 गेंदों पर नौ चौके और दो छक्कों की मदद से 73 रन बनाए जबकि करण डेढा ने 18 गेंदों पर 31 रन की पारी खेली .

डीसीए की तरफ से गेंदबाजी करते हुए सूरज कुंडू ने 4 ओवर में 35 रन देकर तीन विकेट लिए . जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी डीसीए की टीम ने 17. 2 ओवर में 1 विकेट खोकर लक्ष्य को प्राप्त कर लिया जिसमें आकाश एंटील ने 57 गेंदों पर 15 चौके और 4 छक्कों की मदद से नाबाद 104 रन बनाए रविंदर फागना क्रिकेट अकैडमी फरीदाबाद की तरफ से हर्ष फागना ने 4 ओवर में 26 रन देकर एक विकेट लिया .मेवात क्रिकेट लीग के पांचवें संस्करण का समापन : डीसीए की टीम ने लीग पर कब्ज़ा जमाया 3

104 रन की नाबाद पारी खेलने पर आकाश अंटील को मैन ऑफ द मैच फाइनल और टूर्नामेंट में सर्वाधिक रन व गेंदबाजी में अच्छा प्रदर्शन करने पर मैन ऑफ द सीरीज का अवार्ड दिया गया. लीग में सर्वाधिक 15 विकेट लेने पर सूरज कुंडू को बेस्ट गेंदबाज का अवार्ड दिया गया.

मैच समाप्ति के बाद पुरस्कार वितरण समारोह नूंह विधायक व पूर्व मंत्री चौधरी आफताब अहमद , पुलिस अधीक्षक नूंह वरुण सिंगला , एसएस संधू निदेशक एबीएस फाउंडेशन बीवा , ए ओ वी एग्रो फूड्स प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर ओ पी अरोड़ा द्वारा किया गया .

मेवात क्रिकेट लीग के पांचवें संस्करण का समापन : डीसीए की टीम ने लीग पर कब्ज़ा जमाया 4समापन समारोह में विशिष्ट अतिथि के रूप में धर्मेंद्र फागणा पूर्व रणजी खिलाड़ी व बीसीसीआई लेवल 1 कोच , क्रिकेट एसोसिएशन नूंह के अध्यक्ष मोहम्मद आबिद दानीबास व सचिव तौफीक अहमद, मंच संचालन जनाब अशरफ मेवाती ,कॉमेंटेटर नसीम अहमद,  नवीन लाठर एबीएस फाउंडेशन बीवा , अंपायर सरफुदीन और शाहिद हुसैन , सदस्य मोहनलाल मुख्य रूप से उपस्थित रहे.  सभी विशिष्ठ अतिथियों ने खिलाड़ियों की हौसला अफजाई की और उन्हें बेहतर भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी .

विजेता टीम को ₹61000 की राशि व ट्रॉफी और उपविजेता टीम को ₹41000 की राशि व ट्रॉफी प्रदान की  गई . मेवात क्रिकेट लीग के पांचवें संस्करण का समापन : डीसीए की टीम ने लीग पर कब्ज़ा जमाया 5

लीग में अच्छा प्रदर्शन करने वाले सभी खिलाड़ियों को इस मौके पर ट्रॉफी और ड्रेस देकर विशेष रूप से सम्मानित किया गया .

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: