राजस्थान में बड़ी संख्या में नेताओं एवं आम लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा

Font Size

आप सांसद संजय सिंह बोले : राजस्थान में 5 साल कांग्रेस और 5 साल भाजपा सरकार ने लोगों को लूटा 

चुनाव प्रभारी विनय मिश्र ने कहा : 2023 के चुनाव में चौकाने वाले नतीजे आयेंगे 

जयपुर :  पंजाब में आम आदमी पार्टी की भारी विजय के बाद हरियाणा ही नहीं राजस्थान में भी बड़ी संख्या में नेताओं एवं आम लोगों ने आम आदमी पार्टी की ओर हाथ बढ़ाना शुरू कर दिया है. इसका नजारा आज राजस्थान की राजधानी जयपुर स्थित बिडला ऑडिटोरियम में देखने को मिला जब सैकड़ों नेता व  विभिन्न क्षेत्रों के प्रमुख लोगों ने अपने हाथ में झाड़ू थाम लिया।

राजस्थान में बड़ी संख्या में नेताओं एवं आम लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा 2

इस अवसर पर महती जनसभा को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि राजस्थान को 5 साल कांग्रेस और 5 साल भारतीय जनता पार्टी दोनों ही सरकारों ने मिलकर खूब लूटा है. लेकिन अब राजस्थान में इंकलाब आएगा. उन्होंने कहा कि राजस्थान प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने बेरोजगार युवाओं के साथ धोखा किया है.  उन्होंने दावा किया कि जब राजस्थान में ईमानदार सरकार बनेगी तो युवाओं के सपने साकार होंगे.

उनका कहना था कि जिस तरह से दिल्ली में अरविंद केजरीवाल सरकार के नेतृत्व में महिलाओं का बस सफर मुक्त किया गया है वही योजना राजस्थान में भी लागू की जाएगी. उन्होंने कहा कि राजस्थान में वर्तमान सरकार की नियत नहीं है इसलिए इस प्रकार की सुविधाएं जनता को नहीं दी गई है।राजस्थान में बड़ी संख्या में नेताओं एवं आम लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा 3

संजय सिंह ने कहा कि हमें लाठियां भी खानी आती हैं, हमें जेल भी जाना आता है, हम सरकार भी बनाना जानते हैं और सरकार चलाना भी जानते हैं।

इस अवसर पर आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और बड़ी संख्या में जुटे समर्थकों को संबोधित करते हुए राजस्थान में पार्टी के चुनाव प्रभारी विनय मिश्र ने कहा कि राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस दोनों मिलकर टेस्ट मैच खेलती है. उन्होंने कहा कि इन दोनों में आपस में समझौता होता है कि 5 साल तुम बनो 5 साल हम बनेंगे और दोनों मिलकर लूटेंगे।

राजस्थान में बड़ी संख्या में नेताओं एवं आम लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा 4उन्होंने कहा कि राजस्थान का 2023 का चुनाव प्रदेश के बच्चों की आने वाले भविष्य का चुनाव होगा.  उनका कहना था कि अब राजस्थान को लूटने वाली सरकार नहीं बल्कि जनता के लिए काम करने वाली सरकार चाहिए।

विनय मिश्र ने कहा कि अब वक्त आ गया है कि इन लुटेरों को सत्ता से बाहर फेंका जाए उन्होंने कहा कि प्रदेश में ईमानदार पार्टी की जरूरत है जो शिक्षा की बात करें.  जो स्वास्थ्य की बात करें.  बिजली की बात करें . पानी की बात करें.  महिलाओं की सुरक्षा की बात करें और बुजुर्गों को तीर्थ यात्रा करवाने की बात करें।

इससे पूर्व पत्रकारों को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रभारी विनय मिश्र ने कहा कि मुझे कुछ ही दिन हुए हैं प्रभारी बने हुए. मेरे पास बहुत से संगठन , बहुत से सरपंच और बहुत सारे नेता संपर्क करना चाह रहे हैं और सभी का झुकाव बड़ी संख्या में आम आदमी पार्टी की ओर है. राजस्थान में बड़ी संख्या में नेताओं एवं आम लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा 5

उन्होंने कहा कि राजस्थान की जनता की उम्मीदें अब आम आदमी पार्टी के साथ जुड़ गई हैं। उनका कहना था कि किसानों को फसल खराब होने पर सही मुआवजा देने वाली देश की इकलौती सरकार अगर कोई है तो वह आम आदमी पार्टी की सरकार है.  उनका कहना था कि दिल्ली बदली और अब राजस्थान भी बदलेंगे।

उन्होंने दिल्ली में 1 दिन पहले आम आदमी पार्टी द्वारा पेश बजट की चर्चा करते हुए कहा कि 28000 करोड़ के बजट को 75000 करोड़ में बदलने वाली देश की प्रति सरकार आम आदमी पार्टी की सरकार है.  उनका कहना था कि विधवा व विकलांग पेंशन 2500 व बुजुर्गों को ₹2000 पेंशन देने वाली देश की पहली सरकार है।

राजस्थान में बड़ी संख्या में नेताओं एवं आम लोगों ने आम आदमी पार्टी का दामन थामा 6जयपुर के बिरला ऑडिटोरियम में आयोजित जनसभा में राज्यसभा सांसद संजय सिंह और आम आदमी पार्टी के राजस्थान चुनाव प्रभारी विनय मिश्र ने पार्टी में शामिल हुए नए नेताओं एवं कार्यकर्ताओं को पार्टी की सदस्यता दिलाई।

इस अवसर पर राज्यसभा सांसद संजय सिंह, चुनाव प्रभारी विनय मिश्र, खेमचंद जागीरदार, देवेंद्र शास्त्री, योगेंद्र गुप्ता समेत पार्टी के कई प्रमुख नेता मौजूद थे.  उन्होंने राजस्थान की राजनीतिक गतिविधियों पर चर्चा की और सैकड़ों लोगों को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: