आम आदमी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम में निकाली बाइक रैली : दर्जनों कालोनियों में किया पार्टी की नीतियों का प्रचार

Font Size

गुरुग्राम :  पंजाब की भारी जीत के बाद आम आदमी पार्टी का हरियाणा में ग्राफ तेजी से बढ़ता जा रहा है.  पार्टी के गुरुग्राम जिला अध्यक्ष मुकेश डागर कोच का कहना है हर रोज बड़े पैमाने पर दूसरे दलों के नेता व कार्यकर्ता आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं . लोग हर वार्ड में आम आदमी पार्टी का दफ्तर खोलने के लिए तत्पर हैं.  इसी क्रम में आज यानी रविवार को आप से जुड़े युव कार्यकर्ताओं ने भारी जोश के साथ  पार्टी के प्रचार प्रसार के लिए बाइक रैली का आयोजन किया.

आम आदमी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम में निकाली बाइक रैली : दर्जनों कालोनियों में किया पार्टी की नीतियों का प्रचार 2

गुरुग्राम जिला युवा अध्यक्ष रुस्तम चौहान, गुडगांव युवा अध्यक्ष पारस जुनेजा, बादशाहपुर युवा अध्यक्ष प्रेम यादव, विशाल राव (जॉनी) ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर शानदार बाइक रैली निकाली.

रैली का फ्लैग ऑफ बादशाहपुर अध्यक्ष डॉ सारिका वर्मा, पूर्व विधायक उमेश अग्रवाल और मुकेश डागर कोच ने न्यू कॉलोनी गुरुद्वारे में मत्था टेकने के बाद किया.

बाइक रैली में शामिल युवा शक्ति का जोश  उफान पर था . सभी लोग इस बार चलेगी झाड़ू के नारे लगा रहे थे.  महिला अध्यक्ष सुशीला कटारिया, सपना , श्रीमती चावला और वार्ड 16 अंजलि राही भी स्कूटी चलाकर रैली में शामिल हुई. आम आदमी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम में निकाली बाइक रैली : दर्जनों कालोनियों में किया पार्टी की नीतियों का प्रचार 3

आज आयोजित की गई बाइक रैली न्यू कॉलोनी कृष्णा , कॉलोनी सेक्टर 4 -7 होते हुए ज्योति पार्क ,शक्तिनगर, मदन पूरी, बलदेव नगर, मनोहर नगर, अर्जुन नगर और प्रताप नगर की गलियों से गुजरी जहाँ  कालोनी के लोगों ने उनका स्वागत किया.

इस रैली में गुड़गांव उपाध्यक्ष नितिन कुमार, मुकेश कौशिक ,जय सिंह, ईशान, रोहित कुमार ,फतेह सिंह ने अपने साथियों के साथ बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया.

आम आदमी पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं ने गुरुग्राम में निकाली बाइक रैली : दर्जनों कालोनियों में किया पार्टी की नीतियों का प्रचार 4दक्षिण हरियाणा युवा अध्यक्ष धीरज यादव का कहना है कि गुडगांव में युवा शक्ति पूरी तरह आम आदमी पार्टी के साथ है और अधिक अधिक संख्या में जुड़ रहे हैं. उन्होंने कहा की हरियाणा के युवा बदलाव चाहते हैं.  साफ राजनीति चाहते हैं.  इस राज्य में भी लोग दिल्ली का शिक्षा मॉडल और  इंटरपेन्योर शिप मॉडल हरियाणा में भी लाना चाहते हैं. उन्होंने कहा कि दिल्ली, पंजाब के बाद अब हरियाण की बारी है.

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: