अग्रवाल वैश्य समाज में नारनौंद के विधायक की टिप्पणी को लेकर गुस्सा

Font Size

मुख्यमंत्री के नाम पर प्रशासन को सौंपा ज्ञापन


नारनौंद के विधायक वैश्य समाज से सार्वजनिक रूप से मांगे माफी : सिंगला


कुरुक्षेत्र, 16 मार्च : अग्रवाल वैश्य समाज में नारनौंद के विधायक राजकुमार गौतम द्वारा विधानसभा में की गई वैश्य समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी को लेकर बहुत गुस्सा है। इसी संबंध में समाज की एक महत्वपूर्ण बैठक संस्था के विधानसभा अध्यक्ष सचिन सिंगला की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में सुमित गर्ग महासचिव, अजय गुप्ता जिला लोकसभा महासचिव, प्रमोद बंसल वरिष्ठ उपाध्यक्ष विधानसभा कुरुक्षेत्र, अशोक गर्ग जिला अध्यक्ष, विजय गर्ग जिला महासचिव, विनय गुप्ता, कपिल मित्तल, मनीष मित्तल, बीवी जिंदल, अरविंद गर्ग, चंद्र अग्रवाल, शुभम गोयल युवा अध्यक्ष शुभम गर्ग युवा महासचिव विपिन गर्ग सचिव विधानसभा कुरुक्षेत्र इत्यादि भी मौजूद रहे।

बैठक के उपरांत अग्रवाल वैश्य समाज के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने सी.टी.एम. कुरुक्षेत्र चंद्रकांत कटारिया को मुख्यमंत्री हरियाणा के नाम ज्ञापन सौंपा। समाज के प्रदेश महासचिव राजेश सिंगला, लोकसभा कुरुक्षेत्र अध्यक्ष प्रदीप सिंगला एवं विधानसभा अध्यक्ष सचिन सिंगला ने संयुक्त बयान में नारनौंद के विधायक राजकुमार गौतम द्वारा विधानसभा में की गई वैश्य समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की कड़ी निंदा की है।

अग्रवाल वैश्य समाज में नारनौंद के विधायक की टिप्पणी को लेकर गुस्सा 2

उल्लेखनीय है कि राजकुमार गौतम ने विधानसभा सत्र के दौरान सदन में दिल्ली के बाद पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने पर तंज मारते हुए वैश्य समाज के संबंध में आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। जिसे लेकर विधानसभा में भी काफी बवाल मचा था। जिसके बाद उनके कथन को सदन की कार्यवाही से बाहर कर दिया गया था। वहीं सदन के बाहर अग्रवाल वैश्य समाज ने भी विधायक के खिलाफ मोर्चा खोलते हुए उन से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की बात कही है।

अग्रवाल वैश्य समाज में नारनौंद के विधायक की टिप्पणी को लेकर गुस्सा 3

अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश एवं कुरुक्षेत्र के पदाधिकारियों ने कहा कि वैश्य समाज का गौरव हमेशा से ही महान रहा है। स्वाधीनता आंदोलन से लेकर वर्तमान में भी देश के विकास में अतुल्य योगदान है। ज्ञान विज्ञान, साहित्य, राजनीति, धर्म सभ्यता, संस्कृति व शिक्षा क्षेत्रों में वैश्य समाज का मुख्य योगदान रहा है। आज भी राष्ट्र निर्माण के महान यज्ञ में सर्वाधिक योगदान इसी समाज का रहा है।

उन्होंने कहा कि विधायक राजकुमार गौतम के बयान की जितनी निंदा की जाए वह कम है। लोकतंत्र के पवित्र मंदिर यानी विधानसभा में उनकी टिप्पणी समाज में भाईचारा बिगाड़ने वाली है। विधायक राम कुमार गौतम को आड़े हाथों लेते हुए समाज के कुरुक्षेत्र विधानसभा अध्यक्ष सचिन सिंगला ने कहा कि विधायक को अपनी बेलगाम जुबान पर लगाम कसनी चाहिए और वैश्य समाज से सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

You cannot copy content of this page