आई.टी.आई गुरुग्राम में 16 मार्च को अपरेंटिस व प्लेसमेंट के लिए रोजगार मेले का आयोजन

Font Size

– मेले में विभिन्न क्षेत्रों की 06 कंपनियां ले रही है भाग

गुरुग्राम, 15 मार्च। राजकीय औधोगिक प्रशिक्षण संस्थान (आईटीआई) गुरुग्राम द्वारा 16 फरवरी को अपरेंटिस व प्लेसमेंट के लिए रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में भाग ले रही विभिन्न क्षेत्रों की छह कंपनियां अपनी जरूरतों व नियमों के हिसाब से 102 आईटीआई पास छात्रों का चयन करेगी।

इस बारे में अधिक जानकारी देते हुए राजकीय औद्योगिक प्रशिक्षण संस्थान गुरुग्राम के प्राचार्य जयदीप सिंह कादियान ने बताया कि कौशल विकास एवं औधोगिक प्रशिक्षण विभाग हरियाणा के निदेशक द्वारा जारी निर्देशानुसार 16 मार्च को आईटीआई गुरुग्राम के प्रांगण में अप्रेंटिस व प्लेसमेंट हेतु रोजगार मेले का आयोजन किया जा रहा है। मेले में छह विभिन्न क्षेत्रों की कंपनियां भाग ले रही है जो इस प्रकार है। मानेसर स्थित ऑटोफिट प्राइवेट लिमिडेट में 20 छात्रों अपरेंटिस के लिए चयन किया जाएगा। वहीं गुरुग्राम स्थित लेंटस ग्लास प्राइवेट लिमिडेट, हिमांशु अपेरल्स प्राइवेट लिमिडेट, ब्राय एयर एशिया लिमिटेड, एआरजीएल लिमिटेड व इंस्टॉ प्राइवेट लिमिडेट में फिटर, वेल्डर, इलेक्ट्रीशियन व अन्य ट्रेडों के तहत 82 छात्रों का अपरेंटिस के लिए चयन किया जाएगा।

श्री कादियान ने कहा की मेले में भाग लेने के इच्छुक किसी भी प्रतिभागी को इस विषय से संबंधित कोई भी जानकारी चाहिए तो संस्थान में आकर अथवा 01242300190 पर सम्पर्क कर इस विषय में अधिक जानकारी प्राप्त कर सकता है। वहीं जिन छात्र  छात्राओं ने अभी तक अपने एनएसी व पीएनएसी प्रमाण पत्र प्राप्त नहीं किए हैं वे किसी भी कार्यदिवस पर संस्थान के शिक्षुता शाखा से प्राप्त कर सकते हैं।

You cannot copy content of this page