अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के साथ रोड शो कर लोगों का किया धन्यवाद

Font Size

अमृतसर : पंजाब में आप की चौकाने वाली जीत के बाद रविवार को पार्टी संयोजक अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद के लिए मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ शहर के सबसे पवित्र सिख और हिंदू धर्मस्थलों पर जाकर पूजा अर्चना की। उन्होंने एक रोड शो में भी भाग लिया और प्रचंड जीत दिलाने के लिए लोगों का धन्यवाद दिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री ने जोर देकर कहा कि तीन करोड़ पंजाबियों ने एक ‘इंकलाब’  की शुरुआत की है.  केजरीवाल ने कहा कि इतने सालों के बाद पहली बार पंजाब को एक ईमानदार मुख्यमंत्री मिला है।

उन्होंने कहा, “तुसी कमाल कर दिता (आपने चमत्कार किया)। आई लव यू पंजाब। पूरी दुनिया जानती है कि पंजाबी क्रांति लाते हैं, लेकिन फिर भी विश्वास नहीं कर सकते थे कि यह राज्य ऐसा अविश्वसनीय ‘इंकलाब’ स्वीप कर सकता है। सभी हार गए, सुखबीर जी, प्रकाश सिंह बादल जी, मनप्रीत बादल हारे, चन्नी दोनों सीटों पर हारे, मजीठिया जी, नवजोत सिंह सिद्धू जी ने भी हार का स्वाद चखा।”

उन्होंने कहा, “अब सारा पैसा पंजाब और उसके लोगों पर खर्च किया जाएगा। हम सभी गारंटी को पूरा करेंगे और ‘रंगला’ या खुशहाल पंजाब बनाएंगे।”

अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान के साथ रोड शो कर लोगों का किया धन्यवाद 2रोड शो विभिन्न क्षेत्रों से होकर गुजरा और विधायकों के नेतृत्व में आप समर्थकों ने केजरीवाल और मान दोनों पर फूल बरसाए। दोनों एक खुले वाहन में खड़े थे।

हजारों समर्थकों में से कई तिरंगा और पार्टी का झंडा पकड़े हुए थे। इनमें बुजुर्ग और महिलाएं शामिल थे। उन्होंने तालियों के बीच आप नेताओं का अभिवादन किया।

इससे पहले, केजरीवाल और मान ने स्वर्ण मंदिर और दुर्गियाना मंदिर में मत्था टेका और पंजाब की समृद्धि व शांति के लिए प्रार्थना की।

उन्होंने स्वर्ण मंदिर परिसर के पास जलियांवाला बाग स्मारक पर पुष्पांजलि भी अर्पित की।

पार्टी नेता मनीष सिसोदिया और राघव चड्ढा ने अमृतसर के मेयर करमजीत सिंह रिंटू की मौजूदगी में रोड शो किया, जिसमें अमृतसर नगर निगम के कम से कम 16 पार्षद शामिल हुए।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि मनोनीत मुख्यमंत्री भगवंत मान बुधवार को अकेले शपथ लेंगे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: