परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने किया सोहना बस अड्डे का औचक निरीक्षण

Font Size

– यात्रियों से फीडबैक लेकर परिवहन विभाग के अधिकारियों को दिए आवश्यक दिशा निर्देश

गुरुग्राम, 12 मार्च। प्रदेश के परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा ने आज सोहना पहुँचकर सोहना बस अड्डे का औचक निरीक्षण किया। अपने निरीक्षण दौरे के समय श्री शर्मा ने बस अड्डे पर दी जा रही सुविधाओं व सेवाओं का जायजा लेने के उपरांत बस अड्डे पर मौजूद यात्रियों से भी फीडबैक लिया।

परिवहन मंत्री ने निरीक्षण करने उपरान्त वहां बस अड्डे पर उपस्थित अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि सार्वजनिक परिवहन सेवाएं आम आदमी के यातायात का प्रमुख साधन है। ऐसे में अधिकारी यह सुनिश्चित करें कि सभी बसें, बस अड्डे के अंदर से होकर जाए ताकि बस अड्डे के अंदर इंतजार करने वाली सवारियों को परेशानी का सामना ना करना पड़े। उन्होंने कहा यह आम आदमी का जहाज है इसलिए सभी रोडवेज कर्मचारी यात्रियों के साथ संयमित व अच्छा व्यवहार रखे ताकि सेवा के क्षेत्र में उत्तर भारत में हरियाणा परिवहन के बेहतर छवि निरंतर बरकरार रहे।

परिवहन मंत्री ने इस दौरान बस अड्डे पर हाजरी रजिस्टर भी चेक किया। जिसमें मौके पर गैर हाजिर मिले स्टेशन सुपरवाइजर और एक सब इंस्पेक्टर की परिवहन मंत्री ने स्वयं हाजरी रजिस्टर में उनकी गैर हाजिरी अंकित की।

परिवहन मंत्री ने इस पर नाराजगी जताते हुए कहा कि जनसेवा के क्षेत्र में किसी भी प्रकार की लापरवाही स्वीकार नही है। उन्होंने कहा कि आज प्रदेश में अंत्योदय के भाव के साथ विभिन्न प्रकार की योजनाएं लागू की गई है। ऐसे में परिवहन विभाग भी अंत्योदय सेवा का प्रमुख मध्याम है। इसलिए परिवहन विभाग के सभी अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए यात्रियों की सुविधा का ध्यान रखे। इसके साथ ही समय समय पर सेवाओं के विषय में यात्रियों से निरन्तर फीडबैक लेते रहे ताकि भविष्य में परिवहन विभाग के लिए बनाई जाने वाली योजनाओं में उनका समावेश किया जा सके।

You cannot copy content of this page