अग्रवाल वैश्य समाज की युवा इकाई की घोषणा : नवदीप बंसल डबवाली पुन: प्रदेश अध्यक्ष बने

Font Size

चंडीगढ़, 29 जनवरी। अग्रवाल वैश्य समाज के प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला ने संगठन की युवा इकाई की घोषणा करते हुए नवदीप बंसल डबवाली को पुन: प्रदेश अध्यक्ष नियुक्त किया है। यह जानकारी समाज के प्रदेश प्रवक्ता सुमित हिमांशु हिंदुस्तानी ने दी.

अग्रवाल वैश्य समाज की युवा इकाई की घोषणा : नवदीप बंसल डबवाली पुन: प्रदेश अध्यक्ष बने 2उन्होंने बताया कि नवगठित इस 10 सदस्यीय युवा इकाई में नवदीप बंसल के साथ हिमांशु गोयल जठलाना, यमुनानगर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष, अधिवक्ता नीतिश अग्रवाल रेवाड़ी को उपाध्यक्ष, वेदप्रकाश गर्ग कैथल व रवि गर्ग बधवानिया चरखी दादरी को महासचिव बनाया गया है। इसी क्रम में हिमांशु गोयल कैथल व विनय जैन नारनौल को सचिव नियुक्त किया गया है।

उनके अनुसार शुभम अग्रवाल जफरपुर अम्बाला व राहुल गुप्ता रोहतक को संगठन सचिव तथा अधिवक्ता श्रषभ जैन गुरूग्राम को प्रवक्ता की जिम्मेदारी दी गई है। प्रवक्ता सुमित हिंदुस्तानी ने बताया कि शेष कार्यकारिणी का गठन भी शीघ्र ही किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि अग्रवाल वैश्य समाज युवाओं के समग्र विकास के लिए निरन्तर प्रयासरत है क्योंकि जब भी बदलाव आता है तो युवा ही लेकर आते हैं। सुमित हिन्दुस्तानी ने कहा कि वर्तमान परिदृश्य में किसी भी समाज का विकास उसकी राजनीति भागीदारी पर निर्भर कर रहा है। समाज के युवाओं के राजनीति में आने से ही उपेक्षित वैश्य समाज को सही नेतृत्व मिलेगा।

You cannot copy content of this page