आमजन की समस्याओं का अधिकारी करें तुरंत समाधान : जाहिदा

Font Size

भरतपुर, जुरहरा,  रेखचन्द्र भारद्वाज: कामां विधायक व राजस्थान सरकार में मंत्री जाहिदा खान ने शनिवार को कांग्रेस कार्यालय कामां पर जनता दरबार लगाकर कामां नगर पालिका क्षेत्रवासियों सहित आमजन की समस्याओं को मौके पर ही सुना और अधिकारियों को समाधान करने के दिशा-निर्देश दिए।

मंत्री जाहिदा खान ने जनता दरबार के दौरान आमजन को संबोधित करते हुए कहा कि आमजन की समस्याओं को प्राथमिकता देते हुए तुरंत प्रभाव से उनका समाधान कराना ही पहली प्राथमिकता है जो अधिकारी व कर्मचारी आमजन की समस्याओं को गंभीरता से नहीं लेते हैं उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। शनिवार को जनसुनवाई में जो भी समस्याएं आम जनता द्वारा अवगत कराई गई हैं अधिकारी उन समस्याओं का निस्तारण कर 15 फरवरी को होने वाली जनसुनवाई में पालना रिपोर्ट के साथ उपस्थित होंगे।

जनता दरबार के दौरान आमजन ने बिजली, पानी, सड़क, खाद्य सुरक्षा, नाली निर्माण सहित नगर पालिका क्षेत्र से संबधित 25 अलग-अलग समस्याओं के बारे में राज्यमंत्री को अवगत कराया जिसमें उन्होंनेने तुरंत समाधान के दिशा-निर्देश दिए। जनता दरबार के दौरान पीसीसी सदस्य एवं पूर्व प्रधान जलीस खान, नगर पालिका अध्यक्ष गीता खंडेलवाल, उपखंड अधिकारी कामां दिनेश कुमार शर्मा, उपखंड अधिकारी पहाड़ी संजय गोयल, डीएसपी प्रदीप यादव, अधिशासी अधिकारी श्याम बिहारी गोयल, मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी सुरेश भातरा, बिजली विभाग के सहायक अभियंता अनुराग शर्मा सहित उपखंड स्तरीय अधिकारी एवं अन्य जनप्रतिनिधि मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: