विभिन्न पार्कों में सफाई के साथ नागरिकों को स्वच्छता के प्रति किया जागरूक

Font Size

– राव तुलाराम पार्क व गुरू नानक पार्क में आयोजित किए गए जागरूकता कार्यक्रम

गुरूग्राम, 14 जनवरी। केन्द्रीय आवासन एवं शहरी मामलों के मंत्रालय द्वारा किए जाने वाले स्वच्छ सर्वेक्षण-2022 के तहत नगर निगम गुरूग्राम द्वारा तैयारियां तेज कर दी गई हैं। नागरिकों को स्वच्छता बनाए रखने के लिए प्रेरित करने हेतु जगह-जगह जागरूकता कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं। इसके तहत निगम टीमों ने गुरूग्राम में स्वतंत्रता सेनानियों के नाम पर बने विभिन्न पार्कों में विशेष अभियान चलाया।

शुक्रवार को वार्ड-29 के गुरू नानक पार्क में निगम पार्षद कुलदीप यादव के नेतृत्व में एक विशेष जागरूकता अभियान चलाया गया। वार्ड के गणमान्य व्यक्तियों ने स्वच्छता सैनिकों के साथ मिलकर यह संकल्प लिया कि वे अपने वार्ड को स्वच्छ, सुंदर एवं बेहतर बनाने में अपना योगदान देंगे।

सभी ने मिलकर पार्क की सफाई की तथा पार्क में आने वाले लोगों को स्वच्छता का संदेश दिया। निगम पार्षद ने वार्ड के नागरिकों से आह्वान किया कि सभी इस महायज्ञ में अपनी भूमिका निभाएं तथा आने वाले स्वच्छ सर्वेक्षण में गुरूग्राम को स्वच्छता रैंकिंग में नंबर-वन बनाने में योगदान दें। इस मौके पर स्वच्छता ब्रांड एंबैसडर अतुल बजाज, कवयित्री लोकेश, सहायक सफाई निरीक्षक गौरव कुमार, फील्ड इंचार्ज चंदन कुमार सहित कई गणमान्य व्यक्ति एवं स्वच्छता सैनिक उपस्थित थे।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: