जो अनियमितताएँ मेरे संज्ञान में आएंगी उनकी तह तक जाकर जांच के उपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी : डॉ कमल गुप्ता

7 / 100
Font Size

गुरुग्राम, 12 जनवरी। हरियाणा के शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने आज कहा कि जब से उन्हें नई जिम्मेदारी मिली है, तब से वे शहरी स्थानीय निकायों में मिलने वाली सेवाओं व सुविधाओं को दुरुस्त करने के लिए निकायों में औचक निरीक्षण कर रहे हैं। उन्होंने आज अपने गुरुग्राम नगर निगम के दौरे का जिक्र करते हुए कहा कि आज जो कर्मचारी अनुपस्थित थे व जो देर से कार्यालय पहुँचे, सभी से स्पस्टीकरण लेकर उन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। वे आज सिविल लाईनस स्थित स्वतंत्रता सेनानी ज़िला परिषद हॉल में ज़िला अधिकारियों की औपचारिक बैठक के उपरांत मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे।

डॉ गुप्ता ने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए कहा कि कोई भी शिकायत या अनियमितता उनके संज्ञान में आएगी तो वे उसकी तह तक जाकर व उसकी जांच करवाकर उचित एक्शन लेंगे। उन्होंने कहा कि चूंकि उन्हें अभी नई जिम्मेदारी मिले थोड़ा ही समय हुआ है, ऐसे में किसी भी विषय पर वे अभी विस्तृत चर्चा नहीं करेंगे लेकिन उनके समक्ष जो भी विषय आएंगे चाहे वो हाउस टैक्स से जुड़ा हो या अन्य किसी विषय से, सभी की उचित जांच करवाकर सख्त एक्शन लिया जाएगा।

डॉक्टर गुप्ता ने यह भी कहा कि सभी अधिकारियों को आज की बैठक में कहा गया है कि वे किसी का भी गलत काम ना करें और ठीक काम किसी का रूकना नहीं चाहिए। उन्होंने कहा कि आज की औपचारिक बैठक में भी उन्होंने सभी अधिकारियों से इस विषय पर संकल्प लेने की बात कही है। बैठक में उन्होंने सभी से आज समयनिष्ठा, ईमानदारी, समर्पण के साथ ही प्रवास भाव अपनाने की भी बात कही है। उन्होंने कहा कि वे पूरी गंभीरता के साथ काम पर लगे हुए है और जल्द ही इसके परिणाम सभी के सामने आएंगे।
000

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You cannot copy content of this page
%d bloggers like this: