उत्तराखंड चुनाव में कांग्रेस के ऑब्जर्वर बने विजय कौशिक

Font Size

फरीदाबाद (हरियाणा) 3 जनवरी। उत्तराखंड चुनाव में कांग्रेस पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए हरियाणा से कांग्रेस नेता विजय कौशिक को द्वाराहाट क्षेत्र का एआईसीसी ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है। उनकी नियुक्ति सोनिया गांधी के निर्देश पर कांग्रेस महासचिव के सी वेणुगोपाल द्वारा की गई है.  श्री कौशिक की इस नियुक्ति से उनके समर्थकों में खुशी का माहौल है। इससे पहले भी कांग्रेस नेता विजय कौशिक को कांग्रेस पार्टी की देहरादून रैली के लिए एआईसीसी कोऑर्डिनेटर नियुक्त किया गया था, जिसमें वह पूरी तरह सफल रहे और उसके बाद उन्हें यह महत्वपूर्ण जिम्मेवारी सौंपी गई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता विजय कौशिक ने कहा कि कांग्रेस वार रूम में कांग्रेस पार्टी के उत्तराखंड प्रभारी देवेंद्र यादव के साथ बैठक में चुनाव को लेकर पूरी रणनीति तैयार हो चुकी है। हम निश्चित तौर पर उत्तराखंड में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनाने जा रहे हैं। उत्तराखंड प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोंदियाल के नेतृत्व में कांग्रेस की सरकार बनेगी।

कांग्रेस नेता विजय कौशिक ने यह भी कहा कि उत्तराखंड में भयंकर बेरोजगारी है। महंगाई के चलते लोग परेशान हैं। गरीब लोग गरीब होते जा रहे हैं। कानून व्यवस्था चौपट हुई पड़ी है। उन परिस्थितियों में लोग बड़ी उम्मीदों के साथ कांग्रेस पार्टी की तरफ देख रहे हैं। हम उन लोगों को साथ लेकर कांग्रेस को मजबूत करने का काम करेंगे और उत्तराखंड में कांग्रेस की सरकार बनाएंगे।

You cannot copy content of this page