आम आदमी पार्टी के दिल्ली के काम देखते हुए चंडीगढ़ में लोगों ने आप को चुना : डॉ सारिका वर्मा

Font Size

डॉ सारिका वर्मा

पंजाब और हरियाणा मे इसका असर पड़ेगा  : मुकेश डागर कोच
जनता बदलाव चाहती है आम आदमी पार्टी की ओर देख रही है :  महावीर वर्मा

डॉ सारिका वर्मा

गुरुग्राम 27 दिसंबर : चंडीगढ़ के लोगों ने एक मौका केजरीवाल को देने का फैसला कर लिया और आम आदमी पार्टी चंडीगढ़ निगम चुनाव में सबसे बड़ी विजेता रही. डॉ सारिका वर्मा ने चंडीगढ़ आम आदमी पार्टी के दफ्तर में जाकर प्रेम गर्ग और चंडीगढ़ टीम के कार्यकर्ताओं को हार्दिक मुबारकबाद दी.  डॉ सारिका ने कहा लोग नफरत की राजनीति से परेशान होकर काम की राजनीति की ओर बढ़ रहे हैं.

चंडीगढ़ के लोगों ने आम आदमी पार्टी के दिल्ली के काम देखते हुए चंडीगढ़ में भी सबसे ज्यादा वोट झाड़ू को दिए. पिछले कई वर्षों से बीजेपी और कांग्रेस ने निगम का काम बद से बदतर कर दिया और आज यह हाल है कि भारत की सिटी ब्यूटीफुल स्वच्छता रैंक में 66 है. चंडीगढ़ के लोग कूड़े के ढेर से परेशान हो चुके हैं और इसी उम्मीद में उन्होंने आम आदमी पार्टी का हाथ थामा है.

आम आदमी पार्टी के दिल्ली के काम देखते हुए चंडीगढ़ में लोगों ने आप को चुना : डॉ सारिका वर्मा 2आम आदमी पार्टी जिला अध्यक्ष मुकेश डागर कोच ने कहा चंडीगढ़ में आम आदमी पार्टी 14 सीट जीत कर सबसे बड़ी पार्टी बन गई है जबकि बीजेपी 12 कांग्रेस 8 और अकाली एक सीट पर है.  चंडीगढ़ निगम चुनाव का असर पंजाब पर जरूर दिखेगा जहां पर आम आदमी पार्टी सरकार बनाने जा रही है.  हरियाणा मैं भी हमारी मेहनत को इसका प्रभाव पड़ेगा और आगामी निगम चुनाव में गुडगांव में आम आदमी पार्टी सबसे बड़ी विजेता रहेगी. आम आदमी पार्टी के दिल्ली के काम देखते हुए चंडीगढ़ में लोगों ने आप को चुना : डॉ सारिका वर्मा 3

गुरुग्राम विधानसभा अध्यक्ष महावीर वर्मा ने बताया कि लोग बीजेपी और कांग्रेस के कार्य से बिल्कुल हताश है क्योंकि इनके सभी चुनावी वादे जुमला निकलते हैं.  आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में सस्ती बिजली साफ पानी बेहतरीन स्कूल अच्छे अस्पताल मोहल्ला क्लीनिक बनाकर आम आदमी की जिंदगी मैं बहुत आराम दीया है.  अब चंडीगढ़ पंजाब हरियाणा उत्तराखंड उत्तर प्रदेश और गोवा मैं भी लोग बदलाव ढूंढ रहे हैं और आम आदमी पार्टी एक साफ विकल्प के रूप में लोगों को पसंद आ रही हैl काम की राजनीति धीरे धीरे पूरे देश का माहौल बदल देगी.

डॉ सारिका वर्मा डॉ सारिका वर्मा डॉ सारिका वर्मा डॉ सारिका वर्मा डॉ सारिका वर्मा

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: