क्या क्रिकेटर हरभजन सिंह अब कांग्रेस टीम के लिए गेंदबाजी करेंगे ?

Font Size

नई दिल्ली :   भारत के ऑफ स्पिन गेंदबाज हरभजन सिंह  ने शुक्रवार को क्रिकेट से पूरी तरह सन्यास का ऐलान क्या किया उनके राजनीति में आने के कयास भी लगाए जाने लगे . कांग्रेस पार्टी में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है. हालांकि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के सवाल पर हरभजन सिंह ने कहा है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं सोचा है. उन्होंने यह अवश्य साफ़ कर दिया कि उन्हें अलग-अलग पार्टियों से शामिल होने के ऑफर मिल रहे हैं.  उन्होंने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू से बतौर क्रिकेटर मुलाकात की है.

क्रिकेटर हरभजन सिंह ने कहा है कि वे  हर पार्टी के राजनेताओं को जानते हैं . अगर किसी पार्टी में शामिल होंगे तो इसकी घोषणा पहले कर देंगे .  उन्होंने यह कहते हुए राजनीति में प्रवेश के संकेत यह कहते हुए दिए हैं कि वे पंजाब की सेवा करेंगे, शायद राजनीति से या कुछ और तरीके से, अभी कोई फैसला नहीं हुआ है.

हरभजन सिंह ने शुक्रवार को कहा कि वह राजनीति में आने के खिलाफ नहीं हैं, लेकिन इस तरह के कदम पर अंतिम फैसला करने से पहले वह काफी सोच विचार करना चाहेंगे. हाल ही में कांग्रेस की पंजाब इकाई के प्रमुख और हरभजन के पूर्व भारतीय साथी नवजोत सिंह सिद्धू ने ट्विटर पर उनके साथ एक फोटो ट्विट की और इसका शीर्षक दिया था, संभावनाओं से भरी तस्वीर.  इससे उनके राजनीति में उतरने की अटकलें तेज हो गई.

You cannot copy content of this page