अग्रवाल वैश्य समाज का वार्षिक उत्सव एवं प्रदेशस्तरीय आम सभा की बैठक का आयोजन 26 को बल्लभगढ़ में

Font Size

विधानसभा के अध्यक्ष रामनिवास गोयल होंगे मुख्य अतिथि

कुरूक्षेत्र, 20 दिसम्बर। अग्रवाल वैश्य समाज का वार्षिक उत्सव एवं प्रदेशस्तरीय आम सभा की बैठक 26 दिसम्बर को प्रात: 11 बजे, कुसुम गार्डन, नजदीक सैक्टर-3, तिगांव रोड़, बल्लभगढ़, जिला फरीदाबाद में आयोजित की जा रही है। यह जानकारी समाज के महासचिव राजेश सिंगला ने दी।

अग्रवाल वैश्य समाज का वार्षिक उत्सव एवं प्रदेशस्तरीय आम सभा की बैठक का आयोजन 26 को बल्लभगढ़ में 2 उन्होंने बताया कि प्रदेशाध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की अध्यक्षता में आयोजित इस कार्यक्रम में दिल्ली विधानसभा अध्यक्ष रामनिवास गोयल बतौर मुख्यातिथि सम्मिलित होंगे। इसके अलावा फरीदाबाद के विधायक नरेन्द्र गुप्ता कार्यक्रम का उद्घाटन करेंगे तथा पलवल के विधायक दीपक मंगला भी बतौर विशिष्ट अतिथि सम्मिलित होंगे।

राजेश सिंगला ने बताया कि इस समारोह में संगठन की पिछले दो वर्ष की गतिविधियों की समीक्षा की जायेगी। इसके उपरांत भविष्य की रणनीति तैयार करते हुए संगठन के संविधान अनुसार प्रदेश अध्यक्ष व महासचिव का चुनाव किया जाएगा। प्रदेश महासचिव ने बताया कि कार्यक्रम में पिछले दो वर्षों के दौरान सदस्यता अभियान व संगठन के कार्यों में विशेष योगदान देने वाले पदाधिकारियों को वैश्य रत्न, वैश्य गौरव तथा वैश्यश्री सम्मान से सम्मानित भी किया जाएगा।

सम्मानित होने वाले वैश्यजनों के नाम की घोषणा करते हुए उन्होंने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष अशोक बुवानीवाला की अनुशंसा से दादरी से जिलाध्यक्ष बलराम गुप्ता, फरीदाबाद से केदारनाथ अग्रवाल को वैश्य रत्न के लिए चयनित किया गया है। वहीं अम्बाला से अनीता सिंगला तथा सफीदों से सरोज गोयल को वैश्य गौरव से सम्मानित किया जाएगा। इसके अलावा सिरसा से आकाश चाचाण को वैश्यश्री सम्मान प्रदान किया जाएगा।

राजेश सिंगला ने बताया कि इन सभी पदाधिकारियों ने संगठन के कार्यों और समाजसेवा विशेषकर कोरोना काल में सराहनीय कार्य किए है। जिसे देखते हुए उन्हें सम्मानित करने का निर्णय लिया गया है। महासचिव राजेश सिंगला ने बताया कि अग्रवाल वैश्य समाज पूरे प्रदेश में न केवल राजनीतिक बल्कि सभी प्रकार की सामाजिक व धार्मिक कार्यों में भी अपनी अहम भूमिका निभाता रहता है। यह संगठन पूरे प्रदेश में समाज को एकजुट करने में व उनको आगे बढ़ाने में समय-समय पर अनेक प्रकार के आयोजन करता रहता है।

You cannot copy content of this page

%d bloggers like this: