वार्ड नंबर 29 प्रत्याशी अन्जू भाटी को मिला समाज का जबरदस्त समर्थन

Font Size

वार्ड नंबर 29 प्रत्याशी अन्जू भाटी को मिला समाज का जबरदस्त समर्थन 2

कांग्रेस नेता ओ पी भाटी के आह्वान पर बसेलवा कालोनी ,ठाकुरवाडा में पूर्ण समर्थन का किया ऐलान 

जयशंकर सुमन 

फरीदावाद : फरीदावाद, वार्ड नंबर 29 की निर्दलीय महिला प्रत्याशी अन्जू भाटी को आज उस समय बड़ी कामयाबी मिली, जब वार्ड में सभी समाज के लोगों ने एकजुट होकर कांग्रेस नेता ओ पी भाटी के आह्वान पर इन्हें अपना पूर्ण समर्थन देने का सर्वसम्मति से ऐलान कर दिया. क्षेत्र के सभी वर्गों के मतदाताओं ने बसेलवा कालोनी ,ठाकुरवाडा में आयोजित अलग अलग सभाओ में सामूहिक रुप से समर्थन देने का निर्णय लिया.  इस अवसर पर वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कुंवर ओ पी भाटी के स्वागत में समाज का हुजूम उमड़ पड़ा और उन्हें एकजुटता के साथ विजयी होने का आशीर्वाद दिया। चुनाव प्रचार के दौरान इनके चुनावी काफिले का लोगों ने फूल मालाओं से स्वागत किया.

 

लोग यह कहते दिखे कि वार्ड के विकास के  लिए ओ पी भाटी का हाथ मजबूत करना आवश्यक है. श्री भाटी हमेशा क्षेत्र के लोगों के लिए समर्पित रहते हैं और २४ घंटे इनका दरवाजा समाज के लिए खुला रहता है. हर समय जन समस्याओं को हल करने के लिए शासन  व प्रशासन से जूझने को तैयार रहते हैं. कुछ मतदाताओं ने दावा किया कि अंजू भाटी भारी  मतों से जीतेगी क्योंकि कांग्रेस नेता ओ पी भाटी का वार्ड के मतदाताओं व समाज से व्यक्तिगत लगाव है.

 

इस अवसर पर ओ पी भाटी ने वार्ड के मतदाताओं के प्रति उनके समर्थन के ऐलान के लिए आभार व्यक्त किया और वायदा किया की अंजू भाटी के विजयी होने पर इस वार्ड को फरीदाबाद का माडल वार्ड बनाया जायेगा. विकास की रूपरेखा तैयार कर समाज के सुझाव के अनुरूप काम करेंगे.

वार्ड नंबर 29 प्रत्याशी अन्जू भाटी को मिला समाज का जबरदस्त समर्थन 3

ओ पी भाटी ने कहा कि अंजू भाटी पार्षद नहीं बल्कि उनके परिवार की सदस्य के रूप में समाज के हित के लिए हर हमेशा तत्पर रहेगी. उन्होंने कहा कि वार्ड का संपूर्ण विकास ही उनका मुख्य लक्ष्य रहेगा जिसका वह आज आप सभी की मौजूदगी में ऐलान करते हैं. उन्होंने कहा कि समाज ने हमेशा से उनका सम्मान बढ़ाया है और आज चुनाव के वक्त अपना खुला समर्थन देकर उन्हें बड़ी ताकत प्रदान की है. इससे वह समाज का कर्जदार हो गया है. इसे वे सूद सहित चुनाव में कामयावी मिलने के बाद उतारेंगे.

 

उन्होंने कहा कि हम किसी अन्य प्रत्याशी की आलोचना नहीं करना चाहते बल्कि समाज के सामने अपनी रचनात्मक योजना रख कर चुनाव लड़ रहे हैं. हमें विकास की राजनीति करनी है जिससे समाज व वार्ड का भला होगा. उन्होंने कहा कि अंजू भाटी एक शिक्षित उम्मीदवार है जो नगर निगम में हमारे वार्ड का मजबूती से प्रतिनिधित्व करेगी. यहाँ की आधारभूत सरंचनाओं को मजबूत करने में कोई कोर कसार नहीं छोड़ेगी.

 

सभा में मौजूद महिलाओं व बुजुर्गों ने भी उन्हें अपना आशीर्वाद दिया व कुंवर ओ पी भाटी एवं अंजू भाटी के समर्थन में जमकर नारेबाजी की. अंजू भाटी के पक्ष में बड़ी संख्या में वार्ड के युवा मतदाता भी घर घर घूम कर समाज के लोगों से सीधा सम्पर्क साध रहे हैं बहुतायत में इनके पक्ष में वोट करने की अपील कर रहे हैं. दूसरी तरफ महिला प्रत्याशी होने के नाते अंजू को महिलाओं का भी भरपूर समर्थन मिलने के आसार बन रहे हैं. आज महिलाओं की कई टीमें भी इनके पक्ष में प्रचार करतीं दिखीं.

You cannot copy content of this page